Loading...

जानें क्या पोर्न स्टार होने के कारण सनी लियोनी को झेलनी पड़ती है ये चीज, किया खुलासा  

0 19

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेज में शुमार हैं। किन आज भी उनके पिछले करियर की चर्चा होती ही रहती है। अपने करियर की शुरुआत सनी ने पॉर्न इंडस्ट्री से की थी। लेकिन इसमें जाने के लिए भी उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा रहा था। इसके बाद जब वह भारत आई। तो एक एडल्ट स्टार का आना किसी को रास नहीं आया। लेकिन फिर भी लगातार कोशिश करती रहीं। उन्होंने कभी भी हिम्मत नहीं हारी। सनी ने बॉलीवुड में फिल्म ‘जिस्म-2’ से डेब्यू किया था।

आपको बता दें कि सनी लियोनी ने कहा कि “मैं ज्यादातर बाहर नहीं जाती और ना ही मैं पार्टी करती हूं। इसलिए मेरा फ्रेंड सर्कल लिमिटेड है। मैंने अपने दोस्तों के साथ मिलकर यहां एक खास जगह बनाई है। मुझे नहीं पता कि मेरे पिछले प्रोफेशन की वजह से मुझे आज भी जज किया जाता है या नहीं। लेकिन मैं तब भी खुश थी और आज भी खुश हूं।” सनी को दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाने के लिए भी खूब मेहनत करनी पड़ी थी। लोगों का काफी विरोध सनी ने झेला है।

वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही फिल्म ‘कोका कोला’ में सनी लियोनी दिखाई देंगी। बता दें कि इसके लिए सनी लियोनी भोजपुरी भाषा भी सीख रही हैं। हाल ही में इंस्टा पर सनी ने ‘का बे’ कहते हुए एक वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर किया था। ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी। इस फिल्म में दर्शकों को सनी का नया अवतार देखने को मिलेगा। फिलहाल फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश में हो रही है।

 

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.