Loading...

बॉलीवुड को अलविदा कहने का ‘दंगल गर्ल’ जायरा वसीम ने किया ऐलान, कहा- ‘भटक गई थी अल्लाह के रास्ते से…’

0 17

बॉलीवुड की दंगल गर्ल जायरा वसीम को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। रविवार को जायरा ने ऐलान किया है कि वो बॉलीवुड को हमेशा के लिए अलविदा बोल रही हैं। जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है। इस बात का खुलासा जायरा ने एक पोस्ट के जरिए किया है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है कि “5 साल पहले मैंने जो फैसला लिया था, उसने मेरी जिंदगी बदल दी, मैंने बॉलीवुड में कदम रखा। मेरी ये यात्रा काफी थकाने वाली रही, इन पांच सालों में मैं अपनी अंतरात्मा से लड़ती रही, छोटी सी जिंदगी में इतनी लंबी लड़ाई नहीं लड़ सकती, इसलिए मैं इस फील्ड से अपना रिश्ता तोड़ रही हूं। मैंने बहुत सोच-समझकर ये फैसला किया है।”

आपको बता दें कि साल 2016 में जायरा वसीम ने आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। जिसकेलिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड भी दिया गया था। पहलवान गीता फोगाट का किरदार उन्होंने इस फिल्म में निभाया था। इसके बाद आमिर के साथ ही साल 2017 में वह फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में भी नजर आई थीं। छोटी सी उम्र में ही उन्हें ढेरों अवॉर्ड मिले हैं। अपनी पहली फिल्म दंगल को लेकर जायरा कन्ट्रोवर्सी से भी जुड़ गई थीं। फिल्म में जायरा के बाल कटे थे। ये तस्वीरें सेट से सोशल मीडिया पर लीक हो गई थीं।

जिसके बाद मुस्लिम कट्टरपंथियों ने उनको इस्लाम के खिलाफ ठहराया था। साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। इसके साथ ही कई बार वह सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार भी हुई हैं। वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह फिल्म ‘स्काई इज पिंक’ में नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म की शूटिंग पूरी हुई है। इस फिल्म में उनके साथ देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर नजर आएंगे।

 

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.