Loading...

वर्ल्ड कप: इंग्लैंड के हाथों भारत को मिली हार के बाद टूटा पाकिस्तानियों का दिल, सोशल मीडिया पर ऐसे निकाली भड़ास

0 12

भारत के हारने के बाद पाकिस्तान के प्रशंसक निराश हो गए। बता दें कि इस मुकाबले में पाकिस्तानी प्रशंसक इंग्लैंड के हारने की दुआ मांग रहे थे। लेकिन यह मुकाबला भारतीय टीम हार गई। यह मैच जीतने के बाद इंग्लैंड की टीम अंक तालिका में चौथे नंबर पर पहुंच गई है। पाकिस्तान की टीम अंक तालिका में पांचवें नंबर पर पहुंच गई है और उसके सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों पर भी पानी फिर गया है।

यह मुकाबला भारतीय टीम 31 रनों से हार गई। भारतीय टीम को अभी 2 मैच और खेलने हैं। सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए भारतीय टीम को एक मैच जीतना जरूरी है।

वहीं पाकिस्तान की टीम को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए आने वाले मुकाबले में बांग्लादेश को हराना होगा। इतना ही नहीं पाकिस्तान को यह दुआ करनी होगी कि न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड को हरा दे। सोशल मीडिया पर भारतीय टीम ट्रेंड करने लगी है। पाकिस्तानी प्रशंसक भारतीय टीम पर आरोप लगा रहे हैं कि यह मैच पूरी तरह से फिक्स था।

Loading...

कुछ फैंस ने तो यह भी कहा कि भारतीय टीम को शानदार अभिनय और एंक्टिंग के लिए ऑस्कर अवार्ड देना चाहिए। इंग्लैंड ने भारत को 338 रनों का लक्ष्य दिया। लेकिन भारतीय टीम सिर्फ 306 रन ही बना सकी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.