Loading...

पहली बार ऑस्ट्रेलिया को विश्व विजेता बनाने वाले एलन बॉर्डर ने कहा- फिर से दिखा टीम में वही दबंग अंदाज

0 11

एलन बॉर्डर ने अपनी कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया को पहली बार 1987 में विश्व चैंपियन बनाया था। उनका मानना है कि न्यूजीलैंड के विरुद्ध मुश्किलों में घिरने के बाद भी जीत हासिल करने के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम अपने पुराने दिनों की तरह दबंग और अजय नजर आ रही है। शनिवार के दिन ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर मैच खेला गया। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 243 रन बनाए। यह मैच ऑस्ट्रेलिया की टीम 86 रनों से जीत गई। इस मुकाबले में न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने हैट्रिक ली थी।

एलन बॉर्डर ने बताया कि हमारे लिए यह काफी प्रभावशाली जीत है। हमारी टीम ने काफी मुश्किलों में जीत दर्ज की। हमारी टीम विश्वकप 2019 में रन बना रहे आरोन फिंच, डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ पर निर्भर थी। लेकिन यह बल्लेबाज कुछ कमाल नहीं कर पाए और टीम मुश्किलों में घिर गई। इसके बावजूद भी ऑस्ट्रेलिया ने जीत दर्ज की।

एलन बॉर्डर ने विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स केरी की तारीफ में कहा कि वास्तव में उसने जिस तरह से पिच पर 72 गेंदों में 71 रनों की पारी खेली। वह तारीफ के काबिल है। मुझे तो ऐसा अनुभव हो रहा था कि वह अन्य खिलाड़ियों से अलग पिच पर बल्लेबाजी कर रहा है। एलेक्स कैरी ने विकेट के दोनों तरफ गेंद को काफी अच्छी तरह से हिट किया। उसने कुछ कवरड्राइव भी लगाए। इस मुकाबले में हमें अन्य बल्लेबाजों से ऐसा देखने को नहीं मिला। वह बिना किसी संदेह के मेरे हिसाब से मैन ऑफ द मैच है। ऑस्ट्रेलिया उसके बिना डेढ़ सौ का स्कोर भी नहीं बना पाती।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.