Loading...

धोनी की धीमी गति की बल्लेबाजी से फैंस हुए नाराज, दे डाली रिटायरमेंट लेने की सलाह

0 133

विश्व कप 2019 में भारतीय टीम को पहली बार हार झेलनी पड़ी। इंग्लैंड ने भारतीय टीम को 31 रनों से हरा दिया। इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 337 रन बनाए। 338 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 306 रन बनाए।

भारतीय टीम की तरफ से रोहित शर्मा ने 102 रनों की शानदार पारी खेली। विराट कोहली सिर्फ 66 रन ही बना सके। ऋषभ पंत 32 और हार्दिक पांड्या 45 रन बनाकर आउट हो गए।

धोनी ने 31 गेंदों में 42 रनों की पारी खेली। महेंद्र सिंह धोनी ने शुरुआत में बहुत ही धीमी गति से बल्लेबाजी की और उन्होंने अंत में भी बहुत धीमी गति से बल्लेबाजी की। अपनी पारी के दौरान धोनी ने मात्र 4 चौके और एक छक्का लगाया। महेंद्र सिंह धोनी की धीमी गति की बल्लेबाजी की वजह से फैंस काफी निराश और नाराज है। अब लोग उन्हें संन्यास लेने की सलाह देने लगे हैं। जबकि कुछ लोगों ने बताया कि धोनी ने फिनिशर की तरह मैच को समाप्त किया। लेकिन उन्होंने पाकिस्तान की राह में रोड़े अटका दिए।

Loading...

एक यूजर ने बहुत ही शानदार मीम शेयर की जिसमें लिखा कि महेंद्र सिंह धोनी ने जानबूझकर भारतीय टीम को हरा दिया।

एक यूजर ने बताया कि मैंने भविष्य में कभी नहीं सोचा था कि धोनी को लेकर ऐसा बोलना पड़ेगा। लेकिन मजबूरी में कहता हूं कि या तो धोनी शानदार परफॉर्म करें या फिर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लें।

एक यूजर ने बताया कि धोनी फिनिशर हैं और उन्होंने पाकिस्तान के विश्व कप के सपने को चकनाचूर कर दिया।

लोगों ने महेंद्र सिंह धोनी से सवाल किए कि आप आखिरी ओवर में छक्के लगाने का इंतजार क्यों करते हैं।

लोगों ने कहा कि हर किसी को विश्वास करना होगा कि आज महेंद्र सिंह धोनी ने बहुत ही खराब बल्लेबाजी की।

कुछ लोग तो भारतीय टीम की हार का जिम्मेदार महेंद्र सिंह धोनी को ही बता रहे हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.