Loading...

भारत की हार के बाद सोशल मीडिया पर ऐसे उड़ाया जा रहा है धोनी, जाधव और पंत का मजाक

0 70

विश्व कप 2019 में भारतीय टीम को पहली हार मेजबान इंग्लैंड से हार मिली। इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम को 338 रनों का लक्ष्य दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम निर्धारित ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर मात्र 306 रन बना पाए। सोशल मीडिया पर भारतीय टीम की हार का ज़िम्मेदार महेंद्र सिंह धोनी, केदार जाधव और ऋषभ पंत को बताया जा रहा है। फैंस इन खिलाड़ियों को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं।

भारतीय टीम को विश्व कप में पहली बार इंग्लैंड से हार का सामना करना पड़ा। विराट कोहली, रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या ने ठीक तरह से बल्लेबाजी की। लेकिन ऋषभ पंत, महेंद्र सिंह धोनी और केदार जाधव ने बहुत ही धीमी गति से रन बनाए।

महेंद्र सिंह धोनी की धीमी गति की बल्लेबाजी को लेकर एक यूजर ने सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट की जिस पर लिखा हुआ था क्या करने आया था।

Loading...

कुछ समय पहले भारतीय जनता पार्टी के विधायक आकाश विजयवर्गीय ने नगर निगम के एक अधिकारी की बैट से पिटाई की। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने इस तस्वीर का इस्तेमाल करते हुए लिखा कि विजय शंकर और केदार जाधव से अच्छा तो आकाश विजयवर्गीय को बल्लेबाजी करने का मौका मिलना चाहिए था।

एक यूजर ने तस्वीर पर लिखा कि यह हुई नई बात कोई लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड दो इन्हें।

बता दे की बल्लेबाजी करते वक्त ऋषभ पंत के हाथों से बल्ला छूट गया और वह विकेटकीपर की तरफ जाकर गिरा। इसका भी सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है।

फोटो शेयर करते हुए एक यूजर ने कैप्शन में लिखा कि कभी-कभी ऐसा अनुभव होता है कि अपुन ही भगवान है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.