Loading...

महबूबा मुफ्ती का बड़ा बयान, बोली- भगवा जर्सी की वजह से हारी टीम इंडिया

0 16

रविवार को भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए मैच में भारतीय टीम 31 रनों से हार गई। भारतीय टीम की हार के बाद लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया। जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने भी भारतीय टीम की हार को लेकर अपनी राय व्यक्त की।

महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट करके कहा कि आप मुझे अंधविश्वासी कह सकते हैं। लेकिन भारतीय टीम भगवा जर्सी की वजह से हारी है। बता दें कि इस विश्वकप टूर्नामेंट में भारतीय टीम की यह पहली हार है। इस हार के बाद भी भारतीय टीम अंकतालिका में दूसरे नंबर पर बनी हुई है।

भारतीय टीम को अभी बांग्लादेश और श्रीलंका के साथ मैच खेलने हैं। जबकि इंग्लैंड की टीम 8 मैचों में से पांच मैच जीतकर अंकतालिका में चौथे नंबर पर पहुंच गई है। उसको सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए अभी भी न्यूजीलैंड को हराना होगा। भारतीय टीम ने इंग्लैंड से मिले लक्ष्य का पीछा करते हुए 306 रन बनाए। भारत की ओर से रोहित शर्मा ने 102 रन की पारी खेली, जबकि विराट कोहली 66 रन ही बना सके। महेंद्र सिंह धोनी 42 रन की पारी खेलकर नाबाद रहे।

Loading...

भारतीय टीम 27 साल बाद विश्व कप में इंग्लैंड से हारी है। इंग्लैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और भारत के सामने 338 रन का विशाल लक्ष्य खड़ा किया। इंग्लैंड की ओर से जॉनी बेयरस्टो ने 111 रन बनाए रन की पारी खेली। इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने 13 छक्के लगाए, जबकि भारत की ओर से महेंद्र सिंह धोनी ही एक छक्का लगाने में कामयाब हुए।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.