Loading...

वर्ल्ड कप: अगर बारिश की वजह से हुआ रद्द भारत-इंग्लैंड का मैच तो इस टीम को होगा सबसे ज्यादा फायदा

0 14

विश्व कप 2019 में अब तक कई मैच बारिश की वजह से रद्द हो चुके हैं। भारतीय टीम का एक मैच बारिश की वजह से रद्द करना पड़ा था। भारत को उस मैच में न्यूजीलैंड का सामना करना था। लेकिन बारिश की वजह से मैच नहीं हो पाया था। न्यूजीलैंड और भारत को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए सिर्फ एक जीत की दरकार है।

रविवार के दिन भारतीय टीम का सामना मेजबान इंग्लैंड से होना है। सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए इंग्लैंड को हर हाल में भारतीय टीम को हराना होगा। वहीं भारतीय टीम इंग्लैंड को हराकर सेमीफाइनल में जगह पक्की करना चाहेगी। इस मुकाबले में दर्शकों को बहुत ही मजा आने वाला है। पाकिस्तान के प्रशंसक भी इस मैच में रुचि लेंगे और वह भारतीय टीम की जीत की दुआ करेंगे। हालांकि लोगों को मैच रद्द होने का डर सता रहा है।

ब्रिटिश मैट के मुताबिक रविवार के दिन यहां का मौसम सुहाना रहेगा। हालांकि आसमान में बादल रहेंगे, फिर भी तेज धूप निकलेगी। यहां का तापमान 22 डिग्री सेल्सियस के करीब रहने वाला है। बारिश होने की संभावना 10% से भी कम है।

Loading...

यदि आज का मैच किसी वजह से रद्द होता है तो दोनों टीमों को एक-एक अंक मिल जाएगा। भारतीय टीम के 7 मैचों के बाद 12 अंक हो जाएंगे और वह सेमीफाइनल में प्रवेश कर जाएगी। वही इंग्लैंड की टीम के आठ मैचों के बाद 9 अंक हो जाएंगे और उसके सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें बहुत कम हो जाएंगी। विश्व कप 2019 में सबसे ज्यादा मैच बारिश की वजह से रद्द हुए हैं। इससे पहले विश्व कप 2003 और 1992 में ऐसा हुआ था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.