Loading...

साल की सबसे बड़ी फिल्म बनी ‘कबीर सिंह’, 8वें दिन के कलेक्शन ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

0 15

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाल मचा रही है। सभी के जुबान पर कबीर सिंह का नाम ही चढा है। फिल्म लगातार ताबतोड़ कमाई कर रही है। फिल्म पहले ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। कबीर सिंह साल की पहली फिल्म है जिसने रिलीज के दूसरे शुक्रवार को भी करोड़ा का बिजनेस किया है। इस शुक्रवार रिलीज हुई फिल्म आर्टिकल 15 की कमाई से पहले कबीर सिंह की कमाई के आंकड़े आए हैं। जिसने सभी को हौरान कर दिया है।

आपको बता दें कि कबीर सिंह ने अब तक 143 करोड़ 63 लाख का कलेक्शन कर लिया है। उम्मीद लगाई जा रही है कि शनिवार को फिल्म 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। रिलीज के दूसरे शुक्रवार को सबसे अधिक कमाई करने का आंकड़ा विकी कौशल की फिल्म उरी – द सर्जिकल स्ट्राइक के पास अब तक था। लेकिन अब ये कबीर सिंह के नाम आ गया है। उरी ने दूसरे शुक्रवार को 7 करोड़ 66 लाख रुपये का बिजनेस किया है।

वहीं कबीर सिंह ने दूसरे शुक्रवार को 12 करोड़ 21 लाख रुपये की जबरदस्त कमाई की है। दूसरे शुक्रवार को सबसे अधिक कमाई करने की लिस्ट में अब सबसे पहला नाम कबीर सिंह का आता है। वहीं दूसरा नाम उरी का आता है। इसके बाद अजय देवगन की फिल्म टोटल धमाल का स्थान आता है। जिसने 4 करोड़ 75 लाख का बिजनेस किया था। उम्मीद लगाई जा रही है कि कबीर सिंह दूसरे हफ्ते में 200 करोड़ के क्लब में आसानी से शामिल हो जाएगी।

Loading...

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.