Loading...

क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद नौकरी की तलाश कर रहे हैं युवराज सिंह, वायरल हुआ इंटरव्यू का वीडियो

0 15

आप इस खबर को पढ़कर बहुत ही चौंक गए होंगे कि युवराज क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद जॉब की तलाश कर रहे हैं। जी हां यह बात बिल्कुल सही है कि युवराज सिंह जॉब की तलाश कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में युवराज सिंह नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जाते हैं। लेकिन युवराज को अपना बॉस पसंद नहीं आता और वह इंटरव्यू बीच में छोड़कर ही आ जाते हैं।

आपको बता दें कि युवराज सिंह असल जिंदगी में नहीं बल्कि एक्टिंग की दुनिया में जॉब की तलाश कर रहे हैं। युवराज सिंह ने हॉट स्टार स्पेशल सीरिज द ऑफिस इंडिया में एक्टिंग की है। युवराज सिंह सीरीज में इंटरव्यू देने के लिए ऑफिस जाते हैं। बॉस चड्ढा युवराज सिंह का इंटरव्यू लेते हैं। वह काफी मजेदार सवाल युवराज सिंह से पूछते हैं। चड्ढा साहब युवराज सिंह से सवाल करते हैं कि क्या आपको सेल्स एक्सपीरियंस है तो युवराज बोलते हैं कि हां मैंने गाड़ी, चॉकलेट, टूथपेस्ट, फ्रिज और इंशोरेंस जैसी चीजें बेची हैं। अगर आप चाहे तो मैं आपको पेपर बेचकर भी दिखा सकता हूं। इसके बाद चड्डा साहब युवराज सिंह के कई सारी चीजों पर साइन करने के लिए बोलते हैं। उसके बाद युवराज सिंह थ्रो टेस्ट देते हैं। युवराज सिंह का साइन टेस्ट भी लिया जाता है।

Loading...

युवराज सिंह से पूछा जाता है कि क्रिकेट को हिंदी में क्या बोलते हैं। इसका जवाब देते हुए युवराज कहते हैं कि लंब-दंड-गोल पिंड-भाग-दौड़ प्रतियोगिता। आखिरी में युवराज अपनी सैलरी के बारे में पूछते हैं तो चड्ढा साहब कहते हैं कि हम आपसे कोई सैलरी नहीं लेंगे। आप फ्री में ही जॉब कर सकते हैं। तुम्हें मेरे जैसे बॉस के नीचे काम करने का अवसर मिला है। यह बात सुनकर युवराज नाराज हो जाते हैं और इंटरव्यू बीच में छोड़ कर चले जाते हैं। बता दें कि युवराज सिंह का यह वीडियो हॉटस्टार पर आने वाली नई वेब सीरीज का प्रोमो है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.