Loading...

टीम इंडिया की नई जर्सी को सोशल मीडिया पर लोगों ने बताया पेट्रोल पंप वाली ड्रेस, ऐसे लिए मजे

0 13

भारतीय टीम की नई जर्सी का पहला लुक सामने आ चुका है। सोशल मीडिया पर भारतीय टीम की नई जर्सी को लेकर मजाक उड़ाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर लोगों ने नई जर्सी को लेकर जो राय दी उसे पढ़कर आपको हंसी आएगी। फैंस बता रहे हैं कि भारतीय टीम की नई जर्सी बिल्कुल पेट्रोल पंप के कर्मचारियों की जर्सी की तरह है। कुछ लोगों ने भारतीय टीम की नई जर्सी की तुलना हापिर्क और फैंटा से की। कुछ फैंस ने भारतीय टीम की नई जर्सी को बहुत ही अच्छा करार दिया।

इंग्लैंड में खेले जा रहे विश्वकप में कई टीमें अपनी जर्सी बदल चुकी है। आईसीसी के नए नियम के मुताबिक एक मैच में दोनों टीमों की जर्सी का रंग एक जैसा नहीं हो सकता। इसीलिए किसी एक टीम को अपनी जर्सी का रंग बदलना होगा। इंग्लैंड को फायदा हुआ है क्योंकि वह विश्व कप की मेजबानी कर रहा है। इसीलिए उसको अपनी जर्सी बदलने की आवश्यकता नहीं है। 30 जून को भारत और इंग्लैंड के बीच मैच खेला जाना है। इस मुकाबले में भारतीय टीम को अपनी जर्सी बदलनी पड़ेगी। भारतीय टीम इस मुकाबले में भगवा रंग की जर्सी में उतरेगी।

Loading...

आईसीसी ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की जो भारतीय टीम की नई जर्सी की है। प्रशंसकों से पूछा कि आपको भारत की नई जर्सी कैसी लगी- अच्छी, चौंकाने वाली या फिर खराब। इसके बाद लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए। एक युवक ने तस्वीर पर हार्पिक की फोटो शेयर की और लिखा कि जर्सी से बेहतर तो यह है। कुछ लोगों ने भारतीय टीम की नई जर्सी को पेट्रोल पंप के कर्मचारियों की जर्सी की तरह बताया।

एक यूजर ने भारतीय टीम की नई जर्सी की तुलना फैंटा कैन से की। लोगों ने इसे राजनीतिक दलों से भी जोड़ा। कहा गया कि यह जर्सी धार्मिक और राजनीति से प्रेरित है। कुछ लोगों ने भारतीय टीम की नई जर्सी को पसंद किया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.