Loading...

अफगानिस्तान पर शोएब अख्तर का बड़ा आरोप, कहा पूरी टीम हो सकती है बैन

0 11

विश्व कप 2019 में अब पाकिस्तान की टीम उस मोड़ पर खड़ी है जहां पर छोटी सी गलती की गुंजाइश नहीं है। पाकिस्तान की टीम यदि आज अफगानिस्तान से हार जाती है तो वह सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो जाएगी। अफगानिस्तान की टीम भले ही एक भी मुकाबला नहीं जीत पाई हो। लेकिन अफगानिस्तान की टीम ने अभी तक हर टीम को परेशान किया है। उसने किसी भी टीम को आसानी से नहीं जीतने दिया।पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच मैच शुरू होने से पहले पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने बताया कि हिंदुस्तान अफगानिस्तान टीम को बैटिंग में परिपक्व नहीं कर पाया। शोएब अख्तर ने अफगानिस्तान की टीम पर यह आरोप लगाया है कि यदि अफगान खिलाड़ियों के आईडी कार्ड चेक किए जाएं तो पूरी टीम पर बैन लग सकता है।

शोएब अख्तर ने बताया कि कभी अफगानिस्तान टीम का घरेलू मैदान पेशावर, रावलपिंडी होता था। हम टीम के लड़कों को तैयार करते थे। लेकिन आज वे घरेलू मैदान छोड़कर दिल्ली और नोएडा चले गए। उन्होंने देहरादून को अपना होम ग्राउंड बनाया। हिंदुस्तान में उन्होंने बहुत ज्यादा निवेश किया। लेकिन भारत अफगानिस्तान टीम के बल्लेबाजों को परिपक्व नहीं कर पाया।

Loading...

शोएब अख्तर ने बताया कि यदि अफगानिस्तान टीम के खिलाड़ियों के आईडी कार्ड चेक किए जाए तो पूरी टीम बैन हो सकती है। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सीईओ समेत उन लोगों से निवेदन किया जो मीडिया में बयान देते हैं कि वह ऐसा ना करें। अन्यथा आपके सभी रिश्तेदार पेशावर और कराची के निकल आएंगे और आपकी टीम बैन हो सकती है। शोएब अख्तर ने बताया कि पाकिस्तान ने अफगानिस्तान के 300000 से अधिक लोगों को जगह दी। हम उन्हें बहुत पसंद करते हैं। हम उन्हें खूब प्यार करते हैं। लेकिन 29 जून को हमारे और उनके बीच कोई प्यार नहीं हो सकता क्योंकि पाकिस्तान को दो अंको की जरूरत है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.