Loading...

दुल्हन के लिबास में नुसरत जहां ने तस्वीरें शेयर कर की दिल की बात, लिखा- ‘हर औरत का ख्वाब होता है…’

0 11

पश्‍चिम बंगाल से सांसद बनीं नुसरत जहां इन दिनों खूब सुर्खियों में छाई हुई हैं। फैंस के साथ उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह दुल्हन के लिबास में दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नुसरत ने लिखा है कि ‘हर महिला का ख्वाब होता है कि वह लाल जोड़ा पहनें। अपने सबसे खास दिन में वह इस रंग में सजी संवरी हो। मैं अपनी फैमिली को शुक्रिया कहना चाहूंगी जो मेरे साथ खड़े रहे। जिन लोगों ने मुझे अपना आशीर्वाद दिया है। मैं उनका तहे दिल से शुक्रिया करती हूं।’

आपको बता दें कि तुर्की से वापस आने के बाद लोकसभा सदस्य के तौर पर नुसरत जहां शपथ ली। इस दौरान नुसरत संसद में पिंक बॉर्डर वाली सफेद साड़ी में पहुंची थीं। उन्होंने लाल चूड़ा, मांग में सिंदूर, बिंदी और गले में मंगलसूत्र पहना हुआ था। सोशल मीडिया पर नुसरत की ये तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं।

इन तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। टीएमसी नेता और एक्ट्रेस नुसरत जहां हर तरफ इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं।

कभी सेल्फी तो कभी अपनी अदाओं को लेकर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आई हैं। इसके साथ मुस्लिम होने के चलते भी उन्हें ट्रोल किया जा रहा था। क्योंकि उन्होंने हिंदू बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ शादी रचाई थी।

लाल जोड़े में नुसरत जहां बेहद प्यारी लग रही थीं।

सोशल मीडिया पर नुसरत बेहद बी फेमस हैं। उनके 14 लाख फॉलोअर्स इंस्टा पर हैं।

 

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.