Loading...

वर्ल्ड कप: इन 3 कारणों की वजह से वर्ल्ड कप 2019 में इंग्लैंड से पहला मैच हार सकती है टीम इंडिया

0 13

30 जून को भारत और इंग्लैंड के बीच मैच खेला जाना है जो विश्व कप 2019 का बहुत बड़ा मैच है। भारतीय टीम इंग्लैंड को हराकर अपना विजय अभियान जारी रखना चाहेगी। वहीं इंग्लैंड का इरादा भारत को हराकर सेमीफाइनल की रेस में बने रहने का होगा। इस मुकाबले में दोनों ही टीमों पर बहुत ज्यादा दवाब होगा। इंग्लैंड की टीम यदि मैच हार जाती है तो वह सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो सकती है। वहीं भारतीय टीम यह मैच जीतने के बाद सेमीफाइनल में प्रवेश कर जाएगी। हम आपको तीन ऐसे कारण बताने जा रहे हैं जिससे भारतीय टीम इस मुकाबले में हार सकती है। आइए जानते हैं।

भारतीय टीम का मिडिल ऑर्डर

पिछले दो मैचों में भारतीय टीम ने बल्लेबाजी से कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है। रोहित शर्मा और लोकेश राहुल बड़ी पारी खेलने में नाकामयाब रहे हैं। विराट कोहली ने अच्छा प्रदर्शन किया है। वहीं केदार जाधव, विजय शंकर, धोनी जैसे खिलाड़ी मध्यक्रम में बल्लेबाजी को मजबूती प्रदान नहीं कर पाए हैं। इंग्लैंड को इसका फायदा मिल सकता है।

Loading...

इंग्लैंड की टीम के पास है धाकड़ बल्लेबाज

इंग्लैंड की टीम में कई ऐसे खतरनाक बल्लेबाज मौजूद है जो अकेले ही दम पर मैच जिताने की क्षमता रखते हैं। इंग्लैंड की टीम के सभी 11 खिलाड़ी बल्लेबाजी करना जानते हैं।

जोफ्रा आर्चर से सबसे बड़ा खतरा

इस बार इंग्लैंड टीम के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने बहुत ही कमाल का प्रदर्शन किया है। वह अब तक विश्व कप में 16 विकेट हासिल कर चुके हैं। उन्होंने अप्रैल 2019 में पहला अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था। विश्व कप 2019 में सर्वाधिक विकेट लेने के मामले में वह दूसरे नंबर पर है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.