Loading...

तुर्की में अकेले वेकेशन एंजॉय कर रही टीवी की ये फेमस बहु, खूबसूरत तस्वीरें आई सामने

0 26

टीवी की फेमस एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा इन दिनों काम से ब्रेक लेकर तुर्की में हॉलिडे पर हैं। इस दौरान क्रिस्टल अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं।

आपको बता दें कि हिस्टोरिकल से लेकर एक-एक टूरिस्ट प्लेस क्रिस्टल यहां विजिट कर रही हैं। सोशल मीडिया पर शेयर हुई खूबसूरत तस्वीरें उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं।

तस्वीरों में क्रिस्टल डिसूजा कभी अबरॉड की सड़कों पर तो कभी बीच पर टाइम बिताती हुई नजर आ रही हैं। साथ ही डॉलफिन के साथ भी स्विमिंग पूल में वह वक्त बीता रही हैं।

Loading...

कुछ दिनों पहले क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ क्रिस्टल डिसूजा तस्वीर शेयर की थी। जो कि खूब चर्चा का विषय बनी थी। तस्वीर के साथ उन्होंने ‘मेरे भाई जैसा कोई हार्ड इच (हार्दिक) नहीं है’ कैप्शन ‘ब्रदर फ्रॉम अनदर मदर’ हैशटैग के साथ लिखा था।

ट्रोलर्स ने इस पर घटिया कमेंट्स किए थे। लेकिन क्रिस्टल ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया था। उन्होंने लिखा था कि ‘लोग कितने मतलबी और घटिया हो सकते हैं। उन्हें लगता है कि वह स्क्रीन के पीछे से कुछ भी लिखेंगे और बच निकलेंगे। मुझे लगता है कभी कभी नजरअंदाज करना काफी अच्छा होता है। इन कमेंट्स से उसकी बेहतरीन परफॉर्मेंस में कोई फर्क नहीं होगा।’

साल 2007 में क्रिस्टल डिसूजा ने सीरियल ‘कहे न कहे’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।

लेकिन शो ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से उन्हें पहचान मिली थी।

एशियन टॉप 50 सेक्सी महिला की लिस्ट में भी वह शामिल हो चुकी हैं। इसमें उन्हें 19वां स्थान हासिल हुआ था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.