Loading...

श्रीलंका पर शानदार जीत दर्ज करने के बाद निराश हुए कप्तान डु प्लेसिस, कहा- काफी देर बाद मिली जीत

0 13

शुक्रवार के दिन रिवरसाइड मैदान पर श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को 9 विकेट से जीत हासिल हुई। हालांकि फाफ डु प्लेसिस इस जीत के बाद थोड़े निराश नजर आए। उन्होंने कहा कि हमें जीत काफी देरी से मिली। बता दें कि दक्षिण अफ्रीका बहुत पहले ही विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो गई।

दक्षिण अफ्रीका की टीम ने श्रीलंका पर एकतरफा जीत दर्ज की। दक्षिण अफ्रीका की टीम ने पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका को 49.3 ओवर में 203 रनों पर ऑल आउट कर दिया। नौ विकेट शेष रहते ही दक्षिण अफ्रीका ने लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया।

मैच समाप्ति के बाद कप्तान डु प्लेसिस ने बताया कि यह जीत काफी पहले ही मिलनी थी। यह मैच बहुत ही अच्छा था। ड्रेसिंग रूम में मौजूद सभी खिलाड़ियों के टैलेंट के साथ मिलकर खेल के सभी प्रारूपों में न्याय किया। हम प्रीटोयिरस को अपनी टीम में लाने का प्रयास कर रहे थे। हालांकि संयोजन बनाने में सफलता नहीं मिली। आज वह लूंगी नगदी के स्थान पर आए।

हमारे लिए यह जीत खट्टी मीठी है। ऐसा अनुभव नहीं हो रहा है कि यह बहुत कुछ है। हमें काफी देर बाद जीत मिली। पूरे टूर्नामेंट में हमारी बल्लेबाजी अच्छी रही। लेकिन हमारी टीम के पास अंत तक मैच को ले जाने वाले और जिताने वाले खिलाड़ी नहीं थे।

Loading...

बांग्लादेश ने दक्षिण अफ्रीका को हराकर विश्वकप 2019 में उलटफेर किया। इसके बारे में उन्होंने कहा कि बांग्लादेश से मिली हार के बाद हमारे लिए चीजें कठिन हो गई। इंग्लैंड ने हमारे खिलाफ बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया। लेकिन बांग्लादेश जैसी टीम ने भी अच्छा प्रदर्शन किया जो हमारे लिए नुकसानदायक साबित हुआ।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.