Loading...

इसलिए पूरे पाकिस्तान में मांगी जा रही है भारतीय टीम की जीत की दुआ

0 15

विश्व कप 2019 में भारतीय टीम एक भी मैच नहीं हारी। 16 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला गया, जिसमें भारत ने पाकिस्तान को हरा दिया। भारतीय टीम ने विश्व कप में लगातार सातवीं बार पाकिस्तान को शिकस्त दी। भारतीय टीम 30 जून को इंग्लैंड के साथ मैच खेलेगी। भारतीय टीम यदि यह मैच जीत जाती है तो पाकिस्तान को सबसे ज्यादा फायदा होगा।

भारतीय टीम इंग्लैंड को हराने के बाद सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी। पाकिस्तान की टीम को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए इंग्लैंड की हार की दुआ करनी होगी। यही कारण है कि पूरे पाकिस्तान में भारतीय टीम की जीत की दुआ की जा रही है।

अंक तालिका में पाकिस्तान की टीम 7 अंकों के साथ छठवें नंबर पर बनी हुई है। जबकि इंग्लैंड की टीम 8 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है। पाकिस्तान और इंग्लैंड दोनों को ही दो मैच खेलने हैं। इंग्लैंड दोनों मैच जीत जाती है तो इससे इंग्लैंड सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर जाएगी। लेकिन इंग्लैंड एक मैच हार जाती है और पाकिस्तान दोनों मैच जीत जाती है तो वह सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी। ना चाहते हुए भी पाकिस्तानी प्रशंसकों को भारतीय टीम की जीत की दुआ मांगनी पड़ रही है।

Loading...

ट्विटर पर मेहर तरार ने ट्वीट करते हुए पूछा कि भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले मैच में आप किस का समर्थन कर रहे हैं। नासिर हुसैन ने भी बिल्कुल यही सवाल पाकिस्तानी प्रशंसकों से पूछा।

एक पाकिस्तानी प्रशंसक ने भारतीय टीम की के समर्थन के पीछे की वजह भी बताई। उसने कहा कि मैं ईस्ट इंडिया कंपनी के विरुद्ध भारत का समर्थन कर रहा हूं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.