Loading...

कंगना-आदित्य केस में रंगोली ने किए नए खुलासे, कहा- 3 महीने तक खिलाया इसलिए पंचोली ने वसूले थे 1 करोड़

0 34

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत और आदित्य पंचोली से जुड़ा विवाद बढ़ता ही जा रहा है। इस केस में हर दिन एक नई बात सामने आ रही है। कंगना ने आदित्य पर रेप का मुकदमा दर्ज करवाया है। अब इस मामले में कंगना की बहन रंगोली ने एक बेहद ही हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। ट्वीट करते हुए रंगोली ने लिका है कि कंगना से आदित्य ने पूरे 1 करोड़ रुपए वसूले हैं। इसके साथ ही कई और भी खुलासे कंगना ने किए हैं।

आपको बता दें कि शुक्रवार को ट्वीट करते हुए रंगोली ने आदित्य पंचोली पर कई आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा की जबरदस्ती कंगना से आदित्य 1 करोड़ रुपये वसूले थे। रंगोली ने बताया कि साल 2007 में आदित्य के खिलाफ शारीरिक शोषण, उत्पीड़न और जबरन वसूली की शिकायत दर्ज करवाई थी। पंचोली ने 1 रुपये ये कहकर लिए थे कि 3 महीने तक कंगना को उसने खिलाया था। जब वो बेघर थी। 3 महीने का किराया 1 करोड़ रुपये सुनकर कंगना की बहन हैरान थीं।

रंगोली ने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि ‘वो कंगना से और भी पैसे वसूलना चाहता था। जबरन वसूली का आखिरी मैसेज मैंने खुद रिसीव किया और 2016 में पुलिस से शिकायत भी की। अब इस मामले में FIR भी दर्ज हो गई है। कंगना के पास इन सब बातों के लिए बिल्कुल वक्त नहीं है। लेकिन हर दिन उसके और उसकी पत्नी की ओर से आए हुए केस लड़ने पड़ते हैं, इन लोगों को इस बात से ताकत मिल रही कि कंगना काफी बिजी हैं लेकिन अब मैंने ये केस अपने हाथों में ले लिया है। ताकि कंगना अपना काम कर सके।’

Loading...

जानकारी दे दें कि कंगना ने आदित्य के खिलाफ 27 जून को FIR दर्ज कराई थी। इन आरोपों को उन्होंने इस बारे में बात करते हुए गलत ठहराया है। उन्होंने उनके खिलाफ चल रहे एक्सटॉर्शन केस को लेकर भी कह दिया उन्हें जानकारी नहीं थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.