Loading...

सोनम कपूर के साथ इस फिल्म में नहीं करना चाहता था कोई एक्टर काम, फिर पाक एक्टर की हुई एंट्री

0 55

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लाखों दिलों पर राज किया करती हैं। कई लव स्टोरी और महिला केंद्रित फिल्मों में सोनम काम कर चुकी हैं। उनकी साल 2014 में आई फिल्म ‘खूबसूरत’ को लेकर एक खुलासा हुआ है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सोनम ने अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ के बारे में बात की है। उन्होंने बताया कि ‘खूबसूरत’ और ‘आयशा जैसी महिला केंद्रित फिल्मों की शूटिंग करने के वक्त उन्हें सबसे अधिक मुश्किलों का सामना करना पड़ा था।

आपको बता दें कि सोनम कपूर ने इंटरव्यू में कहा कि ‘मैं बता नहीं सकती कि मुझे आयशा बनाने में कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। इससे भी ज्यादा मुश्किल मुझे फिल्म खूबसूरत बनाने में आई। फिल्म का नाम खूबसूरत होने की वजह से बॉलीवुड का कोई भी हीरो इसमें काम नहीं करना चाहता था। इसके बाद मैंने पाकिस्तान के एक्टर फवाद खान को इस फिल्म के लिए लिया।’

इसके साथ ही फिल्मों से जुड़े हुई कई और बातों का भी सोनम ने खुलासा किया है। इसके अलावा उन्होंने नेपोटिज्म को लेकर भी बात की है। पति आनंद आहूजा के साथ सोनम हाल ही में छुट्टियां बिताकर जापान से लौटी हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्होंने इस ट्रिप की कई तस्वीरें शेयर की हैं। उनके वर्कफ्रंट की बात की जाए तो जल्द ही ‘द जोया फैक्टर’ में वह दिखाई देंगी। दलकीर सलमान उनके साथ इस फिल्म में लीड रोल में हैं। फिल्म में देखने को मिलेगा कि क्रिकेट वर्ल्ड कप टीम के लिए जोया नाम की लड़की कैसे एक लकी चार्म बन जाती है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.