Loading...

पाकिस्तान को सेमीफाइनल की रेस से बाहर करने के लिए शरारत करेगा भारत : पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर

0 13

इंग्लैंड, बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच टॉप चार में जगह बनाने के लिए युद्ध छिड़ चुका है। हालांकि इस युद्ध का रोमांच पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने अपने बयान से किरकिरा कर दिया। पाकिस्तान टीम के पूर्व क्रिकेटर सिकंदर बख्त ने एक टीवी चैनल के डिबेट में बताया कि भारत पाकिस्तान के साथ हमेशा दुश्मनी का भाव रखता है।

सिकंदर बख्त ने बताया कि भारत हमें विश्वकप से हटाने के लिए शरारत कर सकता है। सिकंदर ने बताया कि भारतीय टीम तो सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी। यदि उसे लगता है कि पाकिस्तान भी सेमीफाइनल में पहुंचेगी तो वह अपना अंतिम मैच हार जाएगी। इससे पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल से बाहर हो जाएगी।

बुधवार के दिन पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को हराकर एक बार फिर से सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को जगा दिया। हालांकि सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए पाकिस्तान को बहुत लंबा रास्ता तय करना है।

पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने भी कुछ ऐसा ही बयान दिया। उन्होंने हाल ही में कहा कि भारतीय टीम जानबूझकर बांग्लादेश और श्रीलंका के विरुद्ध हारेगी। यह वर्ल्ड कप पूरी तरह से फिक्स हो गया है। उन्होंने बताया कि भारतीय टीम नहीं चाहती है कि पाकिस्तान सेमीफाइनल में पहुंचे। इसी कारण वो बांग्लादेश और श्रीलंका के विरुद्ध जानबूझकर मैच गंवा देगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.