Loading...

वर्ल्ड कप: अफगानों ने अगर आज सही से कर दिया अपना काम तो पाकिस्तान का काम हो जाएगा तमाम

0 12

शनिवार के दिन पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच हेडिंग्ले मैदान पर मैच खेला जाना है। सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए पाकिस्तान को हर हाल में अफगानिस्तान को हराना होगा। विश्व कप 2019 में पाकिस्तान को आज अफगानिस्तान और फिर इसके बाद बांग्लादेश से मैच खेलना है। सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए पाकिस्तान को यह दोनों मैच हर हाल में जीतने होंगे। 5 जुलाई को पाकिस्तान का बांग्लादेश से सामना होगा।

पाकिस्तान को दो मैच जीतने के अलावा यह दुआ करनी होगी कि इंग्लैंड की टीम अपने अंतिम दो मैचों में से एक मैच और बांग्लादेश की टीम भी अपने अंतिम दो मैचों में से एक मैच हार जाएं।

पिछले मुकाबले में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को करारी शिकस्त दी जिससे पाकिस्तानी खिलाड़ियों में भरपूर आत्मविश्वास है। अफगानिस्तान तो पहले ही सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो गई है। अफगानिस्तान की टीम को 7 में से एक भी मैच में जीत नसीब नहीं हुई। लेकिन अफगानिस्तान की टीम दूसरी टीमों का खेल बिगाड़ सकती है। यदि वह पाकिस्तान को हरा देती है तो पाकिस्तान का यहीं पर काम तमाम हो जाएगा।

अफगानिस्तान के बल्लेबाजों के सामने सबसे बड़ी चुनौती पाकिस्तानी गेंदबाजों का सामना करने की है। पिछले मुकाबले में मोहम्मद आमिर और वहाब रियाज के अतिरिक्त शाहीन अफरीदी ने अच्छा प्रदर्शन किया था। शाहीन अफरीदी ने 3 विकेट चटकाए थे। बाबर आजम ने न्यूजीलैंड के विरुद्ध खेले गए मुकाबले में शानदार शतक लगाया। हारिस सोहेल ने भी अर्धशतकीय पारी खेली।

Loading...

विश्व कप 2019 के लिए पाकिस्तान की टीम

सरफराज अहमद (कप्तान/विकेटकीपर), फखर जमान, इमाम उल हक, बाबर आजम, आसिफ अली, शोएब मलिक, मोहम्मद हफीज, हारिस सोहेल, शादाब खान, इमाद वसीम, शाहीन आफरीदी, हसन अली, मोहम्मद हसनेन, वहाब रियाज, मोहम्मद आमिर.

विश्व कप 2019 के लिए अफगानिस्तान की टीम

लबदीन नाइब (कप्तान), नूर अली जादरान, असगर स्टानिकजाई, हजरतुल्लाह जाजई, हश्मतुल्लाह जादरान, राशिद खान, दौलत जादरान, अफताब आलम, हामिद हसन, मुजीब उर रहमान, रहमत शाह, समीउल्लाह शिनवारी, मोम्मद नबी, मोहम्मद शाहजाद, इकराम अली (विकेटकीपर).

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.