Loading...

वर्ल्ड कप: भारत-इंग्लैंड मैच से पहले मोइन अली ने विराट कोहली को दी कड़ी चेतावनी

0 13

रविवार के दिन भारत और इंग्लैंड के बीच सबसे बड़ा मुकाबला खेला जाना है। इंग्लैंड की टीम को सेमीफाइनल कि रेस में बने रहने के लिए हर हाल में भारत को हराना होगा। वहीं भारतीय टीम इंग्लैंड को हराकर सेमीफाइनल में पहुंच सकती है। मैच शुरू होने से पहले इंग्लैंड के ऑफ स्पिनर मोईन अली ने बताया कि मैं कप्तान कोहली को सस्ते में आउट कर दूंगा।

इंग्लैंड के न्यूज़पेपर द गार्डियन से हुई खास बातचीत में मोइन अली बोले कि भारतीय टीम इंग्लैंड के विरुद्ध दबाव में रहेगी। विराट कोहली को पता है कि उन्हें भारत के लिए रन बनाने है। मैं विराट कोहली के लिए परेशानी खड़ी कर दूंगा और उनका विकेट लूंगा। आप विराट कोहली को आउट करके भी उनके दोस्त बने रह सकते हैं। मैंने पार्क में अपने फ्रेंड्स और भाइयों के साथ काफी कॉम्पिटिटिव क्रिकेट खेला है। अंडर-19 क्रिकेट के दौर से ही मैं विराट कोहली को जानता हूं। आईपीएल 2018 और आईपीएल 2019 में मोईन अली विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा थे।

क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में अब तक सात बार मोईन अली विराट कोहली का विकेट ले चुके हैं। मोईन अली ने जिन बल्लेबाजों को सबसे ज्यादा बार आउट किया है उनमें विराट कोहली दूसरे नंबर पर हैं। मोईन अली वनडे क्रिकेट में अब तक भारतीय टीम के विरुद्ध 7 विकेट ले चुके हैं। टेस्ट क्रिकेट में वह भारत के विरुद्ध 41 विकेट चटका चुके हैं।

Loading...

मोईन अली के अलावा विराट कोहली भी कम नहीं है। उन्होंने विश्व कप 2019 में लगातार चार मैचों में अर्धशतकीय पारी खेली है। वह पांच मैचों में 316 रन बना चुके हैं। वही मोईन अली ने विश्व कप 2019 में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है। वह पांच मैचों में सिर्फ 5 विकेट ही हासिल कर पाए हैं, जबकि उन्होंने 75 रन बनाए हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.