Loading...

2.5 करोड़ की ठगी के आरोप में फंसी अमीषा पटेल, कोर्ट ने जारी किया समन

0 8

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों मुसीबत में पड़ गई हैं। हाल ही में प्रोड्यूसर अजय सिंह ने उन पर ढाई करोड़ की ठगी करने का आरोप लगाया है। अजय सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा है कि अमीषा उनसे रांची में मिली। प्रोड्यूसर से उन्होंने उनके प्रोडक्शन के पहले प्रोजेक्ट पर ढाई करोड़ रुपये लगवाए थे। उनके अनुसार इस पैसे को प्रॉफिट के साथ वापस देने की बात हुई थी। लेकिन अमीषा और उनके पार्ट्नर ने जब तय वक्त पर प्रोड्यूसर अजय सिंह को चेक दिया तो वह बाउंस हो गया है।

आपको बता दें कि इसके बाद जब अमीषा पटेल से प्रोड्यूसर ने इस बारे में बात की तो उन्होंने पैसे देने से साफ इंकार कर दिया। साथ ही उन्होंने हराने धमकाने लगीं। जिसके बाद कानूनी सहारा लेते हुए प्रोडयूसर ने एक्ट्रेस को लीगल नोटिस भेजा है। इसके बाद रांची कोर्ट ने उन्हें समन भेजते हुए 8 जुलाई को रांची कोर्ट में हाज़िर होने को कहा है। अजय सिंह फिल्म ‘फ़ैमिली ऑफ़ ठाकुर गंज’ के प्रोड्यूसर हैं। इसमें माही गिल और ज़िमी शेरगिल नजर आएंगे। जल्द ही ये फिल्म रिलीज होने वाली है।

इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। दोनों स्टार एक बार फिर इस फिल्म में एक्शन अवतार में नजर आएंगे। ट्रेलर में फोन पर जिमी किसी को धमकी देते हुए दिखाई देते हैं। फिल्म के ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि इस फिल्म की कहानी ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ के जैसे ही हो सकती है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.