Loading...

बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस हुई महाराष्ट्र सीएम की फैन, कहा- ‘फिल्मी स्टाइल में पकड़वाया आरोपियों को’

0 25

बॉलीवुड एक्ट्रेस माही गिल इन दिनों ‘फ़ैमिली ऑफ़ ठाकुरगंज’ के प्रमोशन में इन दिनों काफी व्यस्त चल रही हैं। इसके अलावा वह शो ‘फिक्सर’ के सेट पर हुई मारपीट को लेकर भी काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें कि ये शो मीरा रोड पर शूट किया जा रहा था। उसी दौरान माही गिल समेत पूरी टीम पर गुंडो ने हमला कर दिया और मारपीट की थी। इसी दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने इनकी मदद करने के बजाय शो की टीम पर ही ये आरोप लगाए कि उनके पास शूटिंग की परमिशन नहीं थी।

जिसके बाद इस मामले को लेकर माही गिल शो की पूरी टीम के साथ महाराष्ट्र के सीएम से मिली। मीरा रोड पुलिस ने इसके बाद आनन-फानन में उन गुंडो को अरेस्ट कर लिया है। एक बातचीत के दौरान माही ने कहा कि “मैं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री की बहुत बड़ी फ़ैन बन गई जिस तरह उन्होंने बिल्कुल फ़िल्मी स्टाइल में तुरंत आरोपियों को पकड़वाया, यह बात क़ाबिले तारीफ़ रही। मैं चाहती हूं कि इस बार विधानसभा चुनाव में भी देवेंद्र फडणवीस ही मुख्यमंत्री बनें।”

बता दें कि उन्होंने आगे बताया कि अपनी फिल्मों में वह दबंगई वाले किरदार करती हैं लेकिन पर्सनल लाइफ में वह तब तक दबंगई नहीं करती हैं। जब तक कोई परेशान ना कर दे। उन्होंने कॉलेज के वक्त की बात बताते हुए कहा कि “एक बार कॉलेज में एक लड़के ने मुझे छेड़ दिया था तब मैंने ख़ूब दबंगई दिखाते हुए लड़के को थप्पड़ मारा था जबकि उन दिनों इस तरह लड़की का ऐसे मामलों पर बोलना बहुत बड़ी बात होती थी।”

Loading...

इसके अलावा माही गिल ने #metoo को लेकर बात करते हुए कहा कि “#metoo बहुत अच्छा मूवमेंट था, लेकिन कुछ लोगों ने इसका ग़लत इस्तेमाल कर इसका असर ख़त्म कर दिया। #Metoo अभियान में सभी केस सही नहीं थे।” इसके अलावा कंगना द्वारा हाल ही में किए गए केस को लेकर जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि “मैं इस मामले में क्या कहूं। मैं आदित्य से भी एक दो बार मिली हूं और कंगना रनौत से भी। अब पता नहीं क्या सच है? क्योंकि मैं तो इस केस से जुड़ी बातें नहीं जानती, लेकिन इतना ज़रूर कहूंगी कि जिसके साथ भी ग़लत हुआ अच्छा नहीं हुआ।”

 

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.