Loading...

दक्षिण अफ्रीका से मिली हार के बाद सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हुई श्रीलंका, इन तीनों टीमों में छिड़ी जंग

0 12

दक्षिण अफ्रीका की टीम से मिली हार के बाद श्रीलंका की टीम सेमीफाइनल की रेस से लगभग पूरी तरह से बाहर हो गई है। इससे पाकिस्तान को बहुत बड़ा फायदा हुआ है। बता दे कि ऑस्ट्रेलिया की टीम सेमीफाइनल में जगह बना चुकी है। न्यूजीलैंड और भारत 1-1 मैच जीतने के बाद सेमीफाइनल में पहुंच जाएंगे। सेमीफाइनल की चौथी टीम के लिए अब इंग्लैंड, बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच कड़ी टक्कर है। आइए जानते हैं इन तीनों टीमों की स्थिति कैसी है।

इंग्लैंड

इंग्लैंड को 30 जून को भारत से मैच खेलना है। सेमीफाइनल कि रेस में बने रहने के लिए इंग्लैंड को यह मैच हर हाल में जीतना होगा। इसके बाद न्यूजीलैंड को भी शिकस्त देनी होगी। तब ही इंग्लैंड सेमीफाइनल में पहुंच सकती है।

Loading...

बांग्लादेश

बांग्लादेश की टीम के सात मैचों के बाद 7 अंक है। बांग्लादेश को अभी भी भारत और पाकिस्तान से मैच खेलना है। बांग्लादेश को हर हाल में यह दोनों मैच जीतने होंगे। इसके अलावा बांग्लादेश को यह दुआ करनी होगी कि पाकिस्तान और इंग्लैंड की टीम को शिकस्त मिले।

पाकिस्तान

पाकिस्तान की टीम आज अफगानिस्तान से मैच खेलेगी। पाकिस्तान को हर हाल में इस मैच में जीत दर्ज करनी होगी। इसके बाद पाकिस्तान को अपने अंतिम मैच में भी जीत हासिल करनी होगी। पाकिस्तान की टीम सिर्फ दो मैच जीतने के बाद सेमीफाइनल में नहीं पहुंचेगी बल्कि उसको इंग्लैंड और बांग्लादेश पर भी निर्भर रहना होगा।

श्रीलंका

दक्षिण अफ्रीका से मिली हार के बाद श्रीलंका की टीम का सेमीफाइनल में पहुंचना असंभव है। श्रीलंका को भारत और वेस्टइंडीज के साथ मैच खेलना है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.