Loading...

World Cup: श्रीलंका-द.अफ्रीका मैच में आई ऐसी आफत कि अंपायर समेत सभी खिलाडी लेट गए मैदान पर

0 13

श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए मुकाबले में श्रीलंका ने दक्षिण अफ्रीका को 9 विकेट से हरा दिया। कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने नाबाद 86 और हाशिम अमला ने नाबाद 80 रनों की पारी खेली। विश्व कप 2019 का 35वां मुकाबला चेस्टर-ले स्ट्रीट के रिवरसाइड ग्राउंड में खेला गया।

इस मैच के दौरान बहुत ही रोमांचक और मजेदार घटना देखने को मिली। हुआ यह कि मैदान पर मौजूद सभी खिलाड़ी किसी वजह से मैदान पर ही लेट गए। इस वजह से स्टेडियम में बैठे दर्शक जोर जोर से हंसने लगे।

Loading...

असल में हुआ यह कि श्रीलंका की पारी के 48वें ओवर के दौरान मधुमक्खियों के झुंड ने हमला कर दिया। इस वजह से मैदान पर मौजूद सभी खिलाड़ी और अंपायर परेशान हो गए। खुद को बचाने के लिए यह सब मैदान पर ही लेट गए। इस वजह से मैच को थोड़ी देर के लिए रोक दिया गया और फिर से शुरू किया गया। अच्छी बात यह रही कि किसी भी खिलाड़ी को मधुमक्खियों ने डंक नहीं मारा।

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ। इससे पहले ही भी श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका के बीच 2017 में जोहानिसबर्ग के वांडरर्स स्टेडियम में खेले गए मैच के दौरान मधुमक्खियों के झुंड ने हमला किया था।

श्रीलंका की टीम ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। श्रीलंका की टीम 49.3 ओवरों में 203 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। दक्षिण की टीम ने 37.2 ओवर में एक विकेट नुकसान पर 204 रन बनाए।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.