Loading...

भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले छलका इंग्लिश खिलाड़ी का दर्द, कहा- सब बस इंग्लैंड की हार देखना चाहते हैं

0 8

विश्व कप 2019 में बल्लेबाजी से खराब प्रदर्शन करने वाले इंग्लैंड टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने भारत के विरुद्ध मैच खेलने से पहले बड़ा बयान दिया। पिछले साल जॉनी बेयरस्टो ने इंग्लैंड के लिए बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया। वे कहते हैं कि कई लोग यह चाहते हैं कि इंग्लैंड की टीम इस विश्व कप में खराब प्रदर्शन करें। विश्व कप 2019 में इंग्लैंड की टीम अब तक तीन मैच हार चुकी है। इस कारण इंग्लैंड का सेमीफाइनल में पहुंचना बहुत ही कठिन हो गया है।

जॉनी बेयरस्टो कहते हैं कि बहुत लोग हमें नाकाम होते हुए देखना चाहते हैं। उनका इरादा है कि हमें जीत ना मिले। ऐसा इंग्लैंड में होता है। इसमें कोई बड़ी बात नहीं है। जॉनी बेयरस्टो ने अपनी टीम के बल्लेबाजों और गेंदबाजों से कहा कि आपको किसी भी बात को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं है। आलोचना करना तो लोगों का काम है। बेयरस्टो ने बताया कि हमें रिलैक्स रहने की आवश्यकता है। आप जितना प्रेशर में रहेंगे, उतने ही अंदर से सिमट जाएंगे। इस तरह से आप अपना स्वाभाविक खेल नहीं दिखा सकते।

विश्व कप 2019 में जॉनी बेयरस्टो सात मैचों की 7 पारियों में 245 रन ही बना पाए हैं। इंग्लैंड की तरफ से विश्व कप 2019 में सर्वाधिक रन बनाने के मामले में वह चौथे नंबर पर है। जॉनी बेयरस्टो ने पाकिस्तान के खिलाफ 32, बांग्लादेश के खिलाफ 51, वेस्टइंडीज के खिलाफ 45 रन बनाए। अफगानिस्तान के विरुद्ध उन्होंने 90 रनों की विस्फोटक पारी खेली। वे श्रीलंका के विरुद्ध बिना खाता खोले ही आउट हो गए। ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध उन्होंने 27 रन बनाए। इंग्लैंड की टीम को श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध हार झेलनी पड़ी। पाकिस्तान भी इंग्लैंड को हरा चुका है।

इंग्लैंड का अगला मुकाबला भारतीय टीम से होना है जिसे हराना आसान नहीं है। भारतीय टीम अब तक एक भी मुकाबला नहीं हारी। सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए इंग्लैंड को हर हाल में भारत को हराना होगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.