Loading...

इस दिग्गज क्रिकेटर ने किया ऐलान, कहा- जो भी टीम इंडिया को हराएगा वही जीतेगा वर्ल्ड कप 2019 का खिताब

0 6

भारत विश्व कप 2019 की एकमात्र ऐसी टीम है जो अभी तक एक भी मुकाबला नहीं हारी है। गुरुवार के दिन भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए मुकाबले में भारत ने वेस्टइंडीज को 125 रनों से हरा दिया। विश्व कप 2019 में भारतीय टीम ने लगातार पांचवीं जीत दर्ज की। वह अंकतालिका में 11 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर पहुंच गई। भारतीय टीम के शानदार प्रदर्शन को देखकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन बहुत खुश है। उन्होंने मैच समाप्त होने के बाद कहा कि जो भी टीम विश्व कप में भारत को हराएगी वह फाइनल मुकाबला जीतेगी। ट्विटर पर ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि मैं इस बात पर कायम रहूंगा कि जो भी टीम विश्व कप 2019 में भारत को शिकस्त देगी, वर्ल्ड कप 2019 का खिताब उसी का होगा।

विश्व कप 2019 में शानदार प्रदर्शन कर रही भारतीय टीम ने अब तक दक्षिण अफ्रीका, ऑस्‍ट्रेलिया, पाकिस्‍तान, अफगानिस्‍तान और वेस्‍टइंडीज को शिकस्त दी है। हालांकि भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाला मैच बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया। अन्यथा भारतीय टीम यह मैच जीत सकती थी। सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए भारतीय टीम को मात्र एक जीत चाहिए। भारत को अभी इंग्लैंड बांग्लादेश और श्रीलंका से मैच खेलना है। यदि भारतीय टीम यह तीनों मैच जीत लेती है तो वह अंकतालिका में पहले नंबर पर पहुंच जाएगी।

30 जून को भारतीय टीम मेजबान इंग्लैंड से मैच खेलेगी। इंग्लैंड के लिए यह मैच करो या मरो वाला होगा। यदि इंग्लैंड हार जाती है तो इससे पाकिस्तान को जबर्दस्त फायदा होगा। हाल ही में भारतीय टीम ने वनडे रैंकिंग में इंग्लैंड को पीछे छोड़ दिया और नंबर एक पर जगह बनाई।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.