Loading...

शादी की खबरों को मल्लिका शेरावत ने बताया झूठ, कहा- ‘मैं बिल्कुल सिंगल हूं’

0 12

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत हॉरर कॉमेडी वेब सीरीज बू सबकी फटेगी से अपना अपना डिजिटल डेब्यू कर चुकी है। इन दिनों वह इस सीरिज के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी दोरान शादी की खबरों पर बात करते हुए उन्होंने इन खबरों को झूठ बताया है। उन्होंने कहा है कि “नहीं, नहीं, मैं शादीशुदा नहीं हूं। मैं बिल्कुल सिंगल हूं। जब फर्जी खबरों के बारे में बात करते हैं, ये बहुत ही दिल दहला देने वाला है। क्योंकि मुझे इसका अनुभव है।”

मल्लिका शेरावत ने आगे अपनी बात में कहा कि “वास्तव में, उस समय मैंने एक इंटरव्यू दिया था। बताया था कि मैं आठ महीनों से पेरिस नहीं गई थी। मैंने अपना पासपोर्ट तक दिखाया था जो कि ये साबित करता है कि मैं पेरिस में नहीं थी। एक फ्रेंच लड़के को डेट करने की वजह से मैं क्यों टारगेट थी? ये सही नहीं है।” बता दें कि खबरें आई थीं कि बॉयफ्रेंड साइरिल ऑक्सनफैंस के साथ सीक्रेटली उन्होंने शादी रचा ली है।

आपको बता दें कि साल 2017 में कहा जा रहा था कि पेरिस स्थित मकान मल्लिका शेरावत को खाली करने का आदेश दिया गया था। वक्त पर किराया न देने के चलते फ्रेंच कोर्ट ने कार्रवाई की थी। अपने बॉयफ्रेंड साइरिल ऑक्सनफैंस के साथ मल्लिका पेरिस के 16 एरांडिस्मेंट अपार्टमेंट में रहा करती थीं। वहीं अगर उनकी हाल ही रिलीज हुई वेब सीरिज की बात करें तो इसमें उनके साथ तुषार कपूर नजर आएंगे।

तुषार और मल्लिका के अलावा इसमें कीकू शारदा, श्वेता गुलाटी, कृष्णा अभिषेक, शेफाली जरीवाला, संजय मिश्रा, अनिल चरणजीत और साक्षी प्रधान हैं। मल्लिका ने इस सीरिज में हसीना नाम की लड़की का रोल निभाया है।

 

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.