Loading...

वर्ल्ड कप में पाकिस्तान बनाम विरोधी नहीं, बल्कि पाक बनाम पाक होगा मुकाबला: रिकी पोंटिंग

0 14

पाकिस्तान की टीम की लगातार दो मैचों में जीत के बाद सेमीफाइनल की रेस काफी दिलचस्प हो गई है। पाकिस्तान को आगामी मैचों में बांग्लादेश और अफगानिस्तान का सामना करना है। सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए पाकिस्तान को हर हाल में इन दोनों टीमों को हराना होगा। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने पाकिस्तान की टीम को लेकर बहुत बड़ी बात कही।

पोंटिंग ने बताया कि पाकिस्तान की टीम चाहे जिसे हरा दे, चाहे जिसके विरुद्ध हार जाए। ऑस्ट्रेलिया और भारत के विरुद्ध लगातार मैच हारने वाली पाकिस्तान की टीम ने आईसीसी विश्व कप 2019 में शानदार वापसी की है। उसने दक्षिण अफ्रीका और न्यूजीलैंड को हराकर सेमीफाइनल की रेस को दिलचस्प बना दिया है।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बातचीत में पोंटिंग ने कहा कि पाकिस्तान की टीम जिसे हराना चाहती है उसे हरा देती है। जबकि जिस टीम के विरुद्ध हारना चाहती है उसके विरुद्ध हार जाती है । अब मुकाबला पाकिस्तान बनाम विरोधी नहीं बल्कि पाकिस्तान बनाम पाकिस्तान है।

पाकिस्तान की टीम विश्व कप 1992 जैसा प्रदर्शन कर रही है। भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तान टीम के कप्तान एवं अन्य खिलाड़ियों की जमकर आलोचना हुई। एक व्यक्ति ने मॉल में पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद से कहा कि आप मुझे मोटे सूअर की तरह लग रहे हैं। हालांकि सरफराज अहमद ने इसे नजरअंदाज कर दिया।

Loading...

पाकिस्तान का अगला मुकाबला 29 जून को अफगानिस्तान से और फिर 5 जुलाई को बांग्लादेश से होना है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.