Loading...

नासिर हुसैन ट्वीट कर पूछा, भारत-इंग्लैंड मैच में पाकिस्तानी फैंस किसका करेंगे समर्थन, मिला ऐसा जवाब

0 11

जब भी भारत और पाकिस्तान के बीच मैच होता है तो लोग उसे जंग की तरह देखने लगते हैं। इन दोनों टीमों के बीच मुकाबला होता है तो लोग नजरें गड़ाए बैठ जाते हैं। भारत और पाकिस्तान का मैच सबसे बड़ा मैच माना जाता है। 1947 में अंग्रेजों ने देश को दो भागों में बांट दिया। आज के दौर में इन दो देशों के बीच कड़ी जंग देखने को मिलती है। 30 जून को भारत और इंग्लैंड के बीच मैच खेला जाना है। शायद ऐसा पहली बार होगा जब पाकिस्तान के प्रशंसक भारतीय टीम की जीत की दुआ मांगेंगे।

हाल ही में इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए पाकिस्तानी प्रशंसकों से पूछा कि इंग्लैंड और भारत के बीच होने वाले मैच में आप किसका समर्थन करेंगे। पाकिस्तानी प्रशंसकों एवं टीम को ना चाहते हुए भी भारत की जीत की दुआ मांगनी होगी। ऐसा इसलिए क्योंकि पाकिस्तान को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए अपने आने वाले दोनों मैच जीतने होंगे। साथ ही साथ यह दुआ करनी होगी कि इंग्लैंड अपने सभी मुकाबले हार जाए।

अंकतालिका में भारतीय टीम दूसरे नंबर पर है और इंग्लैंड की टीम चौथे नंबर पर बनी हुई है। इंग्लैंड की टीम को सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए भारत को हर हाल में हराना होगा। नासिर हुसैन के ट्वीट का जवाब देते हुए पाकिस्तानी प्रशंसकों ने एक ही जवाब दिया कि वे भारतीय टीम का समर्थन करेंगे।

Loading...

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.