Loading...

बॉयफ्रेंड संग एक साथ सनी लियोनी ने की थीं 6 पोर्न फिल्में, वेब सीरीज में हुआ खुलासा  

0 15

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी आज टॉप एक्ट्रेसेज में से एक हैं। लेकिन आज भी उनके पिछले करियर की चर्चा होती ही रहती है। अपने करियर की शुरुआत सनी ने पॉर्न इंडस्ट्री से की थी। लेकिन इसमें जाने के लिए भी उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा रहा था। उनकी बायोपिक वेब सीरीज ‘करनजीत कौर : द अनटोल्ड स्टोरी’ में उनके संघर्ष को दिखाया गया है। सुबह उठकर वह पैसों के लिए अखबार भी बांटा करती थीं।

आपको बता दें कि सनी लियोनी की वेब सीरिज में उस शर्त का भी खुलासा किया गया है। जिसके लिए उन्हें 6 पोर्न फिल्में साइन करनी पड़ी थीं। उन्होंने शर्त रखी थी कि अपने बॉयफ्रेंड मेट एरिक्सन के साथ ही वह पॉर्न सीन शूट करेंगी। साल 2007 में सनी ने ये कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। जब तक दोनों साथ रहे सनी लियोनी ने उन्हीं के साथ पॉर्न सीन शूट किए। महज 19 साल की उम्र में उन्होंने पॉर्न इंडस्ट्री में कदम रखा था।

करियर की शुरुआत में वह सिर्फ लड़कियों के साथ ही शूट किया करती थीं। बाद में वह बॉयफ्रेंड मेट एरिक्सन के साथ दिखाई दी थीं। जब साल 2008 में दोनों का ब्रेकअप हुआ तो सनी ने उनके साथ पॉर्न फिल्में करना बंद कर दी थीं। जिसके बाद उनकी लाइफ में कनाडा के मशहूर कॉमीडियन रसेल पीटर्स की एंट्री हुई थी। लेकिन ये रिश्ता कुछ ज्यादा नहीं टिका। इसके बाद वह डैनियल से मिलीं। एक-दूसरे को 3 साल तक डेट करने के बाद साल 2011 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.