Loading...

बिना मैच हारे भारतीय टीम जीतेगी वर्ल्ड कप, ऋषभ पंत को टीम में जगह देने की जरूरत : अजहरुद्दीन

0 6

वेस्टइंडीज से मिली 125 रनों से शानदार जीत के बाद भारतीय टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने बताया कि भारतीय टीम विश्वकप 2019 में बिना कोई मैच हारे यह विश्व कप जीतेगा। इंग्लैंड के बारे में सवाल किए जाने पर अजहरुद्दीन ने बताया कि उसका मनोबल कम है। मैं नहीं मानता कि इंग्लैंड की टीम टॉप 4 में जगह बना पाएगी।

वेस्टइंडीज के विरुद्ध महेंद्र सिंह धोनी ने नाबाद 56 और हार्दिक पांड्या ने विस्फोटक 46 रनों की पारी खेली। विजय शंकर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके। मोहम्मद अजहरुद्दीन का कहना है कि वह बहुत ही प्रतिभावान खिलाड़ी है। हालांकि उसमें अनुभव की कमी है। मेरे हिसाब से ऋषभ पंत को मौका देना चाहिए। उन्होंने इंग्लैंड के विरुद्ध टेस्ट में काफी अच्छा प्रदर्शन किया।

मोहम्मद अजहरुद्दीन का कहना है कि भारतीय टीम 14 जुलाई तक कोई भी मुकाबला नहीं हारेगी। बता दे कि 14 जुलाई को विश्व कप 2019 का फाइनल मैच खेला जाना है। अजहरुद्दीन ने कहा कि भारतीय टीम बहुत ही खुश मिजाज टीम है। सभी खिलाड़ी अच्छा खेल दिखा रहे हैं। ऐसी कोई वजह नहीं है जिससे कहा जाए कि भारतीय टीम विश्वकप नहीं जीत पाएगी।

Loading...

इंग्लैंड को लेकर अजहरुद्दीन ने बताया कि मेजबान टीम में मनोबल की कमी है। वह काफी बेहतरीन टीम है। लेकिन वे इस समय संघर्ष कर रहे हैं। उनको टॉप चार में जगह बनाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.