Loading...

चहल टीवी पर जसप्रीत बुमराह ने कहा, कभी-कभी लगता है कि माही भाई स्लो खेल रहे हैं…..

0 11

वेस्टइंडीज को 125 रनों से शिकस्त देने के बाद भारतीय टीम अंक तालिका में 11 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। इस मुकाबले में जसप्रीत बुमराह ने फिर से बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्होंने 6 ओवरों में 9 रन देकर दो विकेट चटकाए। चहल टीवी पर बुमराह ने बात की। इस दौरान जसप्रीत बुमराह ने महेंद्र सिंह धोनी की शानदार बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग की जमकर तारीफ की।

महेंद्र धोनी द्वारा पकड़े गए शानदार कैच के बारे में बुमराह ने कहा कि सभी ने कैच तो देखा। वह सालों से इससे भी बेहतरीन कैच पकड़ते हुए आ रहे हैं। हर कोई उनका योगदान देख चुका है।

बुमराह ने बताया कि यह बहुत अंतर अंडररेटेड पारी थी। कभी-कभी ऐसा लगता है कि धौनी स्ल खेल रहे हैं। वह थोड़ा समय लेते हैं। वास्तव में इस तरह के विकेट पर समय लेना बहुत आवश्यक होता है। उन्होंने समय लिया और अंत तक बल्लेबाजी की। इसी कारण भारतीय टीम 268 रनों का स्कोर खड़ा करने में सफल हुई। महेंद्र सिंह धोनी का अनुभव हमारी टीम के लिए बहुत काम आता है। हम जैसे युवा खिलाड़ी उनसे सीख लेते हैं। वह हमेशा मैच को अंत तक ले जाने की कोशिश करते हैं। महेंद्र सिंह धोनी को अपनी काबिलियत पर पूरा भरोसा रहता है।

विश्व कप 2019 में भारतीय टीम एक भी मुकाबला नहीं हारी है। विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम ने विश्व कप 2019 में गजब का प्रदर्शन किया है। 30 जून को भारत का अगला मुकाबला इंग्लैंड से होना है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.