Loading...

महेंद्र सिंह धोनी के लिए सबसे बुरा रहा कल का दिन, दर्ज हुआ ये अनचाहा शर्मनाक रिकॉर्ड

0 12

जैसा कि आप लोग जानते ही होंगे कि महेंद्र सिंह धोनी सदी के सबसे श्रेष्ठ विकेटकीपर में से एक हैं। महेंद्र सिंह धोनी अपनी शानदार विकेटकीपिंग से कई बार भारतीय टीम को जीत दिला चुके हैं। हालांकि गुरुवार के दिन महेंद्र सिंह धोनी से जो हुआ वह उसे कभी नहीं दोहराना चाहेंगे। भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए मुकाबले में धोनी के नाम अनचाहा रिकॉर्ड दर्ज हो गया।

इस मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी ने विकेट के पीछे 9 बाई के रन दिए। यह महेंद्र सिंह धोनी के वनडे करियर के एक मैच में सबसे ज्यादा रन है। साल 2014 में कोच्चि में भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए मुकाबले में धोनी ने बाई के 7 रन दिए थे। महेंद्र सिंह धोनी ने उसी टीम के विरुद्ध अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया।

इतना ही नहीं इस मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी के साथ बहुत ही बुरा हुआ। वेस्टइंडीज की पारी के 19वें ओवर में धोनी ने निकोलस पूरन को स्टंप करने का बेहतरीन मौका भी गंवा दिया। धोनी के लिए कल का दिन सबसे बुरा था। हालांकि महेंद्र सिंह धोनी से ऐसी गलतियां ना के बराबर होती हैं।

इस मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी ने कार्लोस ब्रेथवेट का बेहतरीन कैच पकड़कर सभी गलतियों की भरपाई कर दी। महेंद्र सिंह धोनी ने इस मुकाबले में 61 गेंदों का सामना करते हुए 56 रनों की बेहतरीन पारी खेली। अंतिम ओवर में महेंद्र सिंह धोनी ने 2 छक्के और एक चौका लगाया। इस तरह ओवर में 16 रन बने।

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.