Loading...

वर्ल्ड कप 2019: इस खिलाड़ी को बाहर करके ऋषभ पंत को टीम में मौका दे सकते हैं विराट कोहली

0 9

विश्व कप 2019 में चोटिल शिखर धवन की जगह शामिल किए जाने वाले ऋषभ पंत को अभी तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला। वेस्टइंडीज के विरुद्ध खेले गए मुकाबले के बाद लग रहा है कि ऋषभ पंत का इंतजार 30 जून को खत्म हो जाएगा। वह इंग्लैंड के विरुद्ध विजय शंकर की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जा सकते हैं।

वर्ल्ड कप 2019 में विजय शंकर ने 3 मैच खेले। उन्होंने नंबर चार पर बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 58 रन बनाए। विजय शंकर का खराब प्रदर्शन भारतीय टीम के लिए चिंत का विषय बना हुआ है। विराट कोहली अंतिम लीग मैचों में ऋषभ पंत को मौका दे सकते हैं।

विश्व कप 2019 में विजय शंकर ने गेंदबाजी और बल्लेबाजी से निराशाजनक प्रदर्शन किया है। हालांकि पाकिस्तान के विरुद्ध उन्होंने शानदार गेंदबाजी करके हर किसी का दिल जीता। लेकिन इसके बाद वे कुछ अच्छा नहीं कर पाए।

Loading...

पाकिस्तान के विरुद्ध विजय शंकर ने 15 रनों की पारी खेली एवं दो विकेट हासिल किए। अफगानिस्तान के विरुद्ध वे 29 रन बनाकर आउट हो गए। वेस्टइंडीज के विरुद्ध उन्होंने 14 रनों की पारी खेली। विजय शंकर ने 12 वनडे मैचों की 8 पारियों में सिर्फ 223 रन बनाए हैं। उनका सर्वाधिक स्कोर 46 रनों का है। उन्होंने गेंदबाजी करते हुए 9 पारियों में 210 रन देकर चार विकेट लिए हैं। फैंस चाहते हैं कि विजय शंकर की जगह ऋषभ पंत को मौका मिले।

बता दे कि भारतीय टीम एक मैच जीतने के बाद सेमीफाइनल में प्रवेश कर जाएगी। भारतीय टीम अंकतालिका में 11 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर बनी हुई है। भारत को अभी इंग्लैंड, बांग्लादेश और श्रीलंका से मैच खेलना है। इसको देख कर लगता है कि भारतीय टीम में पंत को मौका मिल सकता है। भारतीय टीम में कोई भी ऐसा बल्लेबाज नहीं है जो मध्यक्रम में बेहतरीन बल्लेबाजी कर सकें। अब तक विश्व कप में शुरुआती बल्लेबाजों के अलावा कोई भी शानदार प्रदर्शन नहीं कर पाया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.