Loading...

बॉलीवुड के इन सुपरहिट गानों को लेकर मचा था खूब बवाल, एक को लेकर तो संसद तक में हुई थी बहस

0 73

बॉलीवुड फिल्मों के गाने लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आते हैं। कुछ गाने ऐसे होते हैं जिनके बोल लोगों को अटपटे लगते हैं या फिर वह गाने डबल मीनिंग वाले होते हैं। ऐसे गाने कुछ ही समय में हिट हो जाते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे गानों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन पर विवादों का साया मंडरा चुका है।

चोली के पीछे क्या है

इस गाने पर माधुरी दीक्षित और नीना गुप्ता ने धमाकेदार डांस किया। लेकिन लोगों को गाना पसंद नहीं आया। इस गाने को दिअर्थी घोषित कर दिया गया। माधुरी दीक्षित के घर के बाहर लोगों ने नारेबाजी की। विवादों के बावजूद भी इस गाने को पास कर दिया गया।

Loading...

आजा नच ले

आजा नच ले गाने पर माधुरी दीक्षित ने बहुत ही गजब का डांस किया। इस गाने की एक लाइन मोहल्ले में कैसे मारा-मारी है, मोची भी खुद को भोले सुनार है को लेकर काफी विवाद हुआ, जिसके बाद इस लाइन को गाने से हटाना पड़ा।

चल छैंय्या छैंय्या

इस गाने में मलाइका अरोड़ा और शाहरुख खान ने जबरदस्त डांस किया था। इस गाने की एक लाइन पर धार्मिक समुदाय के लोगों ने बवाल मचाना शुरू कर दिया। वह लाइन थी ‘जिनके सर हो इश्क की छांव-पांव के नीचे जन्नत होगी। लोगों ने कहा था कि जन्नत एक पाक चीज है जो पैरों के नीचे कैसे हो सकती है।

शीला की जवानी

लोगों को यह गाना बहुत ही पसंद आया जिस पर कटरीना कैफ ने ठुमके लगाए। लोगों का कहना था गाना शीला की जवानी नहीं बल्कि शीला केसरवानी है। सुनने में लोगों को थोड़ा कंफ्यूजन होता है।

चिपका ले सईया फेविकोल से

इस गाने को लेकर इतना विवाद उठा कि संसद में इसको लेकर बहस हुई थी। पूरे गाने में महिलाओं के लिए तंदूरी मुर्गी शब्द का प्रयोग किया। इससे महिलाओं को एक उपभोग की वस्तु समझने का घिनौना संकेत मिलता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.