Loading...

हार्दिक पांड्या को क्रिकेट सिखाने के लिए इस पाकिस्तानी दिग्गज ने बीसीसीआई से मांगा काम

0 8

विराट कोहली की नेतृत्व वाली भारतीय टीम विश्व कप 2019 में एक भी मुकाबला नहीं हारी। भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी विश्व कप 2019 में अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभा रहे हैं। मध्यक्रम में हार्दिक पांड्या विस्फोटक बल्लेबाजी करके भारतीय बल्लेबाजी को मजबूती प्रदान कर रहे हैं। हैरानी की बात यह है कि अब्दुल रज्जाक ने हार्दिक पांड्या को क्रिकेट सिखाने के लिए बीसीसीआई से काम मांगा है।

अब्दुल रज्जाक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे पाकिस्तान के पत्रकार साज सादिक ने ट्विटर पर पोस्ट किया। अब्दुल रज्जाक ने बताया कि उनको सिर्फ 2 हफ्ते का समय मिलना चाहिए। वह हार्दिक पांड्या को इन 2 हफ्तों में विश्व का सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर और हीटर बना देंगे। रज्जाक ने बताया कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए मुकाबले में मैंने पहली बार उनको काफी करीब से खेलते हुए देखा। मुझे उन में कुछ कमी नजर आई।

Loading...

जब वह बॉल को हिट करते थे तो उनमें फुट मूवमेंट और पैर स्विंग में, बॉडी बैलेंस में कमी नजर आई। यदि मैं हार्दिक पांड्या के साथ दुबई में 2 सप्ताह तक काम करूंगा तो वह विश्व के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर बन जाएंगे।

यदि बीसीसीआई यह चाहती है कि हार्दिक पांड्या में सुधार हो तो मैं उन्हें क्रिकेट सिखाने के लिए तैयार हूं। भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए मुकाबले में हार्दिक पांड्या ने 38 गेंदों में पांच चौकों की मदद से 46 रनों की पारी खेली।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.