Loading...

एक्ट्रेस को नशे का डोज देकर रेप करते थे आदित्य पंचोली, दर्ज हुई एफआईआर

0 44

बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली के खिलाफ बलात्कार करने का मामला दर्ज किया गया है। एक बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ लंबे समय तक रिलेशन में थे। सोशल मीडिया पर पिछले काफी वक्त से इन दोनों की तकरार हो रही थी। एक्ट्रेस के कहने पर इस शिकायत को दर्ज कर लिया गया है।

आपको बता दें कि आदित्य पंचोली से पहले टीवी एक्टर करण ओबेरॉय पर भी रेप के आरोप लगाए गए थे। लेकिन उन्हें अदालत ने जमानत भी देदी थी। जिसके बाद हाल ही में आदित्य के खिलाफ ये मामला दर्ज किया गया है। लेकिन उनके खिलाफ शिकायत वाली बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में से एक है। सोशल मीडिया के जरिए आदित्य पर लगातार एक्ट्रेस और उनकी बहन निशाना साध रही थीं। पांचोली पर इस मामले को लेकर 323, 328, 341, 342, 376 और 506 के तहत पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

बता दें कि इस एफआईआर के अनुसार आरोपी ने साल 2004 से 2009 के बीच एक्ट्रेस को नशे का डोज देकर यौन शोषण  (रेप) किया था। जिसके बाद आपत्तिजनक हालत में उसकी फोटो लेकर परिवारवालों- रिश्तेदारों कोदिखाने की धमकी देकर 1 करोड़ रुपए की फिरौती की भी मांग की थी। जिसमें 50 लाख वसूल भी लिए गए थे। वर्सोवा पुलिस इस मामले को लेकर जांच कर रही है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.