Loading...

बोट से नीचे गिरने वाली थीं प्रियंका चोपड़ा, हो सकता था बड़ा हादसा

0 12

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इन दिनों पेरिस में हैं। इस दौरान की उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। जिसे उनके फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। हाल ही में इनकी एक ऐसी वीडियो सामने आई है जिसे देख सभी यही बोल रहे हैं कि शुक्र है जो उस वक्त प्रियंका अकेली नहीं थीं। बता दें क् निक-प्रियंका बोट पर पार्टी कर रहे होते हैं। उनसी वक्त प्रियंका का बैलेंस बिगड़ता जाता है। वो नीचे गिरने ही वाली होती हैं कि निक उन्हें संभाल लेते हैं। निक ने जैसे प्रियंका को बचाया वो वाकई में काबिले तारीफ है।

आपको बता दें कि इस वीडियो के सामने आने के बाद देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के फैंस बेहद खुश हैं कि उन्हें कितना अच्छा पति मिला है। अगर सही वक्त निक नहीं संभालते तो पीसी पानी में गिर सकती थीं। जैसे वो लड़खड़ाई थीं वो बेहद खतरनाक भी हो सकता था। लेकिन पीसी को लेकर निक काफी सतर्क रहते हैं। इसलिए उन्होंने सही वक्त पर बचा लिया। पेरिस में दोनों जो जोनास और सोफी टर्नर की चर्च वेडिंग में शामिल होने पहुंचे हैं। जिसका बाद वह साउथ फ्रांस जाएंगे।

 

साउथ फ्रांस में जो और सोफी की शादी के सभी रीति-रिवाज पूरे होगें। वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही देसी गर्ल अपना बॉलीवुड कमबैक करने जा रही हैं। जल्द ही वह फरहान अख्तर के साथ फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आएंगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.