Loading...

ये हैं बॉलीवुड कि वो 5 हसीनाएं जिनका अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ जुड़ा नाम, नंबर 4 की तो फुट गई थी किस्मत

0 20

हमेशा से ही बॉलीवुड और अंडरवर्ल्ड का गहरा कनेक्शन रहा है जो किसी से नहीं छिपा। कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां अंडरवर्ल्ड डॉन पर फिदा हो गई तो कई अंडरवर्ल्ड डॉन का बॉलीवुड अभिनेत्रियों पर दिल आया। आज हम आपको पांच ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ संबंध रहा।

मंदाकिनी

फिल्म राम तेरी गंगा मैली में मंदाकिनी रातों-रात स्टार बन गई जो 1985 में रिलीज हुई थी। 90 के दशक में मंदाकिनी अपनी शानदार अदाकारी के अलावा मशहूर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ रिलेशन को लेकर सुर्खियों में छाई हुई थी। शारजाह में खेले गए मैच के दौरान यह दोनों एक साथ नजर आए। एक इंटरव्यू में मंदाकिनी ने बताया कि यह झूठी खबर है।

Loading...

मोनिका बेदी

मोनिका बेदी और अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के प्यार की खबर चर्चा का विषय बनी रही। इंटरव्यू में मोनिका ने खुलासा किया कि अबू सलेम ने मुझे उनके अंडरवर्ल्ड कनेक्शन के बारे में नहीं बताया। ना ही उन्होंने मुझे अपना असली नाम बताया।

ममता कुलकर्णी

ममता कुलकर्णी का नाम ड्रग माफिया विकी गोस्वामी से जोड़ा गया। इन दोनों ने शादी भी कर ली। लेकिन साल 2016 में कन्या एयरपोर्ट पर ममता कुलकर्णी के पति को गिरफ्तार कर लिया गया।

सोना

सोना और हाजी मस्तान की पहली मुलाकात हाजी मस्तान के प्रोडक्शन की एक फिल्म के सेट पर हुई थी। तभी हाजी मस्तान ने सोना से शादी करने का फैसला कर लिया। लेकिन शादी होने के बाद डॉन की मौत हो गई।

अनीता अयूब

जावेद सिद्धकी की निर्मम हत्या के बाद अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और अनीता अयूब के प्यार का खुलासा हुआ। जावेद सिद्धकी की मौत की वजह बताई गई कि उन्होंने अनीता को फिल्म में साइन करने से इनकार कर दिया था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.