Loading...

विराट कोहली भरी हुंकार, कहा- हम वर्ल्ड कप में भाग लेने नहीं बल्कि खिताब जीतने आए हैं

0 8

भारतीय टीम का अपने छठवें मुकाबले में वेस्टइंडीज से सामना हुआ। भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को 125 रनों से करारी शिकस्त दी। भारतीय टीम यह मैच जीतने के बाद 11 अंकों के साथ अंकतालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। भारतीय टीम को अभी तीन मैच और खेलने हैं। एक मैच जीतने के बाद भारतीय टीम सेमीफाइनल में प्रवेश कर जाएगी। भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के विरुद्ध पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवरों में 268 रन बनाए थे। भारतीय टीम की तरफ से कप्तान कोहली ने सर्वाधिक 72 रनों की पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम 34.2 ओवर में 143 रन पर ऑलआउट हो गई।

मैच जीतने के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि हम यहां सिर्फ खेलने नहीं बल्कि जीतने के मकसद से आए हैं। हमें विश्वकप का खिताब जीतना है। हालांकि हमारे अंतिम दो मैचों में हमारे मन मुताबिक चीजें नहीं हो पाई। शुरुआती मैचों में हमारी टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया और बहुत ही आसानी से जीत दर्ज की। शुरुआत के मैचों में हमारी टीम के बल्लेबाजों ने खूब रन बनाए और गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया।

कोहली आगे कहते हैं कि वेस्टइंडीज़ के विरुद्ध शुरुआती 15 ओवरों में जिस तरह की इंटेंसिटी टीम के लिए खिलाड़ियों ने दिखाई है, वह मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित करती है। खिलाड़ी बहुत ही शानदार फील्डिंग कर रहे हैं। जहां अन्य टीमों के खिलाड़ी 15 रन बचाते हैं तो हमारी टीम के खिलाड़ी 20 रन बचा रहे हैं। खिलाड़ियों के अंदर रन बचाने की भूख नजर आती है। हमारी टीम यहां सिर्फ भाग लेने नहीं बल्कि खिताब जीतने आई है। मैं मानता हूं कि दुनिया में कोई भी चीज असंभव नहीं है। हमारी टीम के खिलाड़ियों में आत्मविश्वास है। हम किसी भी स्थिति में जीत दर्ज कर सकते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.