Loading...

जीत के बाद कोहली ने किया खुलासा, कहा- धोनी जितने रन बनाने की कहते हैं उतने ही रन बनाती है टीम इंडिया

0 16

विश्व कप 2019 में भारतीय टीम ने लगातार पांचवीं जीत दर्ज की। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने धोनी के आलोचकों को करारा जवाब दिया। भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को 125 रनों से शिकस्त दी। मैन ऑफ द मैच विराट कोहली ने महेंद्र सिंह धोनी को इस जीत का श्रेय दिया। विराट कोहली ने बताया कि धोनी मैच विनर खिलाड़ी हैं और धोनी का अनुभव भारतीय टीम के लिए काम आता है। विराट ने कहा धोनी को पता है कि उन्हें पिच पर कैसा काम करना है। जब उनकी किस्मत खराब होती है तो लोग आलोचना करना शुरू कर देते हैं। लेकिन उनको पता है कि धोनी ने कई मैच जिताएं हैं।

विराट कोहली ने आगे कहा कि जब भी आप को अंतिम ओवर में 15 से 20 रनों की जरूरत होती है तो महेंद्र सिंह धोनी आपकी जरूरतों को पूरा करते हैं। महेंद्र सिंह धोनी का अनुभव भारतीय टीम के लिए 10 में से आठ मैचों में काम आता है।

विराट कोहली ने बताया कि महेंद्र सिंह धोनी हमारे लिए संदेश भेजते हैं कि इस पिच पर कितना स्कोर ठीक रहेगा। यदि धोनी कहते हैं कि 265 का स्कोर ठीक है तो हम 300 का टारगेट बनाने का प्रयास करते हैं। वह हमारे योद्धा है। धोनी हमारे लिए ऐसा ही खेल दिखाते रहेंगे।

Loading...

इस मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी ने 61 गेंदों का सामना करते हुए 3 चौकों और दो छक्कों की सहायता से नाबाद 56 रन बनाए। छठे विकेट के लिए महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पांड्या के बीच 70 रनों की साझेदारी हुई। महेंद्र सिंह धोनी का यह 72वां वनडे अर्धशतक था। महेंद्र सिंह धोनी भारत की तरफ से सर्वाधिक वनडे अर्धशतक लगाने वाले तीसरे खिलाड़ी बन गए हैं। धोनी ने पूर्व कप्तान सौरव गांगुली कि इस मामले में बराबरी कर ली। धोनी ने इस शानदार पारी से अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.