Loading...

‘टिप-टिप बरसा’ के रीमिक्स वर्जन को लेकर गुस्साए जावेद अख्तर, कहा- ‘जल्द रुकना चाहिए ये सब…’

0 59

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और अक्षय कुमार की साल 1994 में आई फिल्म ‘मोहरा’ का सुपरहिट गाना ‘टिप टिप बरसा पानी’ आज भी लोगों को बेहद पसंद है। इस गाने को अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में मेकर्स फिर से रीक्रियेट करना चाहते हैं। यानि की मेकर्स इस गाने का रीमिक्स इस फिल्म में लाने वाले हैं। जिसे लेकर जाने-माने लेखक जावेद अख्तर काफी ज्यादा नाराज हैं।

आपको बता दें कि एक खबर के मुताबिक जावेद अख्तर चाहते हैं कि ‘जरूरत के हिसाब से पुराने गानों को रीक्रिएट करने का सिलसिला अब बंद होना चाहिए। मैंने पहले भी लोगों को लीगल नोटिस भेजे हैं। आज आनंद बख्शी साहब हमारे बीच नहीं हैं, जो विरोध कर सके।’ ‘टिप टिप बरसा पानी’ के ओरिजनल सॉन्ग को आनंद बक्शी ने लिखा था। वहीं अल्का याग्निक और उदित नारायण ने इसे अपनी आवाज दी थी। गानों के कॉपी राइट को लेकर काफी वक्त से जावेद अपनी आवाज उठा रहे हैं।

बता दें कि अक्षय कुमार पहले ही गाने के रीमिक्स वर्जन के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुके हैं। इस गाने पर अक्षय कुमार ‘सूर्यवंशी’ में कैटरीना कैफ के साथ थिरकते हुए दिखाई देंगे। फिलहाल इसकी शूटिंग हो रही है। अपने इंस्टाग्राम पर कैट ने एक तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा था कि ‘बारिश में गाना गाना गा रही हूं।’ डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ अगले साल 27, मार्च को रिलीज होगी। पहले ये फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होनी थी। लेकिन रोहित से मिलकर सलमान खान ने रिलीज डेट बदल दी थी।

Loading...

जानकारी दे दें कि इस फिल्म की रिलीज डेट बदलने की वजह सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘इंशाअल्लाह’  है। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी। संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ ईद 2020 पर रिलीज होगी। दोनों फिल्मों में क्लेश न हो इस कारण सलमान ने सूर्यवंशी की तारीख बदलवाई है।

 

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.