Loading...

एक्टर की गर्लफ्रेंड ना बनने पर मल्लिका शेरावत को किया फिल्म से बाहर, किया चौंकाने वाला खुलासा 

0 36

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत और तुषार कपूर करीब 17 साल बाद साथ में दिखाई देने वाले हैं। एकता कपूर की वेब सीरीज बू सबकी फटेगी से मल्लिका और तुषार दोनों ही अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। मल्लिका शेरावत के लिए ये डेब्यू बेहद ही खास है। काफी लंबे वक्त से फिल्मों से दूर मल्लिका ने चौंकाने वाले राज का खुलासा किया है।

आपको बता दें कि मल्लिका शेरावत ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि ‘मैंने कई फिल्मों में रोल इसलिए गंवा दिए क्योंकि हीरो को डेट नहीं कर रही थी। इंडस्ट्री में ज्यादातर हीरो और डायरेक्टर-प्रोड्यूसर अपनी गर्लफ्रेंड संग काम करना चाहते हैं।’ यही कारण है कि कई फिल्मों से उन्हें बाहर कर दिया गया है। #MeToo कैम्पेन को लेकर उन्होंने कहा कि ‘मुझसे कभी सेक्सुअल फेवर की डिमांड तो नहीं हुई। इसकी वजह ये भी रही कि मैं ए‍क बोल्ड पर्सनैलिटी हूं। मुझसे ऐसा पूछने की कोई हिम्मत भी नहीं कर सकता है। मीटू कैम्पेन बहुत पॉजिटिव स्टेप है। इससे काम का माहौल पहले से कहीं ज्यादा सुरक्ष‍ित हुआ है। इसी के साथ हर किसी पर एक जिम्मेदारी भी आई है।’

View this post on Instagram

📸📸 #monday

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on Mar 24, 2019 at 9:57pm PDT

 

बता दें कि मल्लिका शेरावत और तुषार कपूर की आने वाली यह फिल्म एक हॉरर कॉमेडी सीरीज होगी। इन दोनों के अलावा इसमें कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, श्वेता गुलाटी, संजय मिश्रा, शेफाली जरीवाला, अनिल चरणजीत और साक्षी प्रधान भी हैं। इस वेब सीरीज में मल्लिका एक हसीना नाम की लड़की का रोल मिभाती हुई नजर आएंगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.