Loading...

भारत के खिलाफ मैच के लिए फिट हो सकता है ये धाकड़ इंग्लिश क्रिकेटर, बढ़ सकती है टीम इंडिया की मुसीबत

0 8

इंग्लैंड की टीम हाल ही में श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया से हार गई है। लेकिन इस हार के बाद उसका सेमीफाइनल में जगह बनाना बहुत ही मुश्किल हो गया है। इंग्लैंड की टीम ने 7 में से अब तक केवल 4 मुकाबले जीते हैं और वह अंकतालिका में 8 अंकों के साथ चौथे नंबर पर बनी हुई है।

इंग्लैंड की टीम को सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए भारत और न्यूजीलैंड से होने वाले मुकाबले जीतने होंगे। इंग्लैंड की टीम का अगला मुकाबला 30 जून को भारत के साथ होना है। लेकिन आपको बता दें कि पिछले 27 साल से इंग्लैंड की टीम विश्व कप में भारत से जीत नहीं पाई है।

उम्मीद की जा रही है कि भारत के विरुद्ध होने वाले मैच में इंग्लैंड टीम के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय खेलने के लिए उपलब्ध हो पाएंगे, क्योंकि उनकी चोट में काफी तेजी से सुधार हो रहा है। जेसन रॉय वेस्टइंडीज़ के विरुद्ध मैच में चोटिल हो गए थे, जिस वजह से वे अफगानिस्तान, श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध मैच नहीं खेल पाए और जेसन रॉय की अनुपस्थिति में इंग्लैंड की टीम श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया से मैच हार गई।

जेसन रॉय की जगह टीम में जेम्स विंसे को शामिल किया गया, जो कुछ खास कमाल नहीं कर पाए। हाल ही में इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड से मिले बयान के मुताबिक, जेसन रॉय की चोट तेजी से सुधर रही है और हर दिन उनकी चोट का आकलन किया जा रहा है। उन्होंने नेट्स पर भी बल्लेबाजी प्रैक्टिस की थी। जेसन रॉय भारत के खिलाफ मैच में खेल पाएंगे या नहीं, इसका फैसला शुक्रवार और शनिवार को एजबेस्टन में ट्रेनिंग के दौरान होगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.