Loading...

सरफराज अहमद ने किया खुलासा, मॉल में फैंस से गाली पढ़ने के बाद रोने लगी थी उनकी पत्नी

0 14

भारतीय टीम से मिली हार के बाद पाकिस्तानी फैंस टीम के खिलाड़ियों के बहुत ही ज्यादा नाराज हैं और उनकी आलोचना कर रहे हैं। टीम के कप्तान सरफराज अहमद को सबसे ज्यादा आलोचना झेलनी पड़ी। लोगों ने सरफराज अहमद को उनकी फिटनेस को लेकर भी ताने मारे। कुछ लोगों ने तो उनको मोटू कप्तान कहा।

हाल ही में एक फैन ने सरफराज अहमद को मोटा सूअर कह दिया। बता दें कि सरफराज अहमद जब अपने बेटे के साथ मॉल में घूम रहे थे तो एक शख्स ने वीडियो बनाते हुए सरफराज अहमद से कहा कि आप मोटे सूअर की तरह क्यों लग रहे हो। हालांकि सरफराज अहमद ने उसको नजरअंदाज किया।

जब यह वीडियो वायरल हुई तो लोगों ने उसे देखा और उनकी पत्नी को भी इस बारे में पता चला तो उनकी पत्नी होटल में रोने लगीं। सरफराज ने अपनी पत्नी को शांत करवाया और उन्हें बहुत समझाया और कहा कि यह केवल एक वीडियो है और उन्हें इस वीडियो को इतनी गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है।

Loading...

अहमद ने अपनी पत्नी को समझाया कि उन्हें इस सबसे परेशान होने की जरूरत नहीं है और वे अपना संघर्ष नहीं रोक सकते। बता दें कि वीडियो के बाद सरफराज अहमद को बहुत समर्थन मिला और उस शख्स ने सरफराज अहमद से माफी मांगी और वीडियो को डिलीट भी कर दिया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.