Loading...

वर्ल्ड कप 2019: सट्टा बाजार की पहली पसंद बनी टीम इंडिया, इन टीमों पर भी लगा है करोड़ों का दांव

0 11

आईसीसी विश्व कप 2019 काफी रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है। विश्व कप टूर्नामेंट की शुरुआत में इंग्लैंड की टीम काफी मजबूत नजर आ रही थी। लेकिन जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ा, भारतीय टीम सटोरियों की पहली पसंद बन गई है और उसने इंग्लैंड की टीम को पीछे छोड़ दिया है। सट्टा बाजार में भारतीय टीम के ऊपर सबसे ज्यादा दांव लग रहा है।

सट्टा बाजार की पसंदीदा टीमें

1. भारत
2. ऑस्ट्रेलिया
3. इंग्लैंड
4. न्यूजीलैंड
5. श्रीलंका
6. पाकिस्तान

इंग्लैंड की लगातार हार

Loading...

टूर्नामेंट की शुरुआत में इंग्लैंड की टीम खिताब की प्रबल दावेदार नजर आ रही थी। शुरुआती मैचों में इंग्लैंड की टीम का प्रदर्शन अच्छा रहा। लेकिन इंग्लैंड की टीम को तीन मैचों में श्रीलंका, पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया से हार मिली, जिसके बाद उसका सेमीफाइनल में पहुंचना भी बहुत मुश्किल हो गया है। इंग्लैंड के केवल 8 अंक हैं और फाइनल में जगह बनाने के लिए उसे दक्षिण अफ्रीका और भारत को हराना ही होगा।

आईसीसी रैंकिंग में नंबर 1 है भारत

भारतीय टीम टूर्नामेंट की शुरुआत में आईसीसी रैंकिंग में दूसरे नंबर पर नंबर पर थी। लेकिन अब उसने इंग्लैंड की टीम को पछाड़ दिया है और नंबर वन पर पहुंच गई है। इंग्लैंड की टीम लगातार तीन मैच हारने के बाद 122 अंकों के साथ आईसीसी वनडे रैंकिंग में दूसरे नंबर पर आ गई है।

भारत की वर्ल्ड कप में स्थिति

भारतीय टीम ने अब तक पांच मैच खेले हैं, जिसमें वह 9 अंकों के साथ अंकतालिका में तीसरे नंबर पर है। भारतीय टीम के अभी चार मैच और बाकी है। भारतीय टीम को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए केवल दो मैच और जीतने हैं। भारतीय टीम के अगले मुकाबले वेस्टइंडीज, श्रीलंका, बांग्लादेश और इंग्लैंड से हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.