Loading...

सिर्फ 666 रुपए देकर अपने घर ले जाएं Hero Splendor Plus, ऑफर सीमित समय के लिए

0 89

पॉपुलर बाइक्स की बात की जाए तो हीरो कंपनी का नाम सबसे ऊपर आता है। एक बार फिर हीरो ने ऐसा ही कुछ किया है। दरअसल मई महीने में हीरो मोटोकॉर्प की पॉपुलर बाइक स्प्लेंडर प्लस देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक बनी।

मालूम हो कि मई महीने में कंपनी ने इसकी 2,67,450 यूनिट्स बेचीं। बता दें कि इसने मुकाबले में होंडा एक्टिवा को पीछे छोड़ा और अब कंपनी इस बाइक स्प्लेंडर प्लस की बिक्री को और ज्यादा बढ़ाने के लिए या यूं कहें कि ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक इस बाइक की पहुंचाने के लिए एक बेहद खास ऑफर लेकर आई है यानी अब हर कोई खरीद सकेगा इसे, चलिए इसके बारे में जानते हैं।

आपको बता दें कि हीरो मोटोकॉर्प ने हीरो शुभारम्भ ऑफर के तहत स्प्लेंडर प्लस पर एक ऐसा ऑफर पेश किया है कि अब यह बाइक सभी की पहुंच में हो गई है। जी हां, दरअसल मात्र 666 रुपये की कम डाउनपेमेंट देकर आप नई चमचमाती स्प्लेंडर प्लस को अपने घर ले जा सकते हैं।

Loading...

मालूम हो कि इसके लिए कंपनी ने HDFC बैंक के साथ भी करार किया है। सिर्फ इतना ही नहीं आपको एक कार्ड मिलेगा जिसे स्क्रैच करने पर आप जीत सकते है एक शानदार हेलमेट या 24 कैरेट सोने का सिक्का भी। इसके अलावा बम्पर इनाम के रूप में भी आप 10 ग्राम सोने का सिक्का जीत सकते हैं। हालांकि यह ध्यान रहे यह ऑफर केवल सिमित समय के लिए है।

वहीं अगर कीमत की बात करें तो हीरो स्प्लेंडर प्लस की दिल्ली एक्स-शो रूम कीमत 51 हजार रुपये से शुरू होती है। फीचर्स की बात की जाए तो इस बाइक में 97.2 cc का सिंगल सिलिंडर इंजन लगाया गया है जो 8.36bhp का पावर और 8.05 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

बता दें कि इसके अलावा बाइक में 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। बाइक के फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक्स दिए गए हैं। हालांकि इस बाइक में डिस्क ब्रेक की सुविधा नहीं दी गई है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.