Loading...

ग्लैमरस, स्टाइलिश लुक वाली लड़की चाहिए कहकर शो से निकाला गया मनुल चूड़ासामा को

0 92

छोटे पर्दे से एक्टर्स को शो से निकाने जाने की खबर पहले भी कई बार सामने आई है। जिसके बीचे कहनी का बदल जाना या फिर किसी भी तरह की खटपट होती है। लेकिन एक्ट्रेस मनुल चूड़ासामा को उनके शो ‘एक थी रानी एक था रावण’ से बाहर किए जाने की एक अजीब वजह सामने आई है। शो मेकर्स के मुताबिक वो अब शो की कहानी में बदलाव ला रहे हैं। जिसके लिए उन्हें ग्लैमरस और स्टाइलिश एक्ट्रेस चाहिए। इस बात से मनुल को बेहद हैरानी है कि स्टाइल के नाम पर उन्हें शो से बाहर किया जा रहा है।

नहीं है छोटे कपड़ों से दिक्कत

आपको बता दें कि मनुल चूड़ासामा के मुताबिक शो ‘एक थी रानी एक था रावण’ उनका पहला टीवी सीरियल था। शो को साइन करने से पहले उन्हें बोला गया था कि वह एक मिडिल क्लास लड़की के रोल में नजर आएंगी। लेकिन अचानक से अब ग्लैमरस लुक उन्हें हैरान कर रहा है। लेकिन इस बात वह बिल्कुल भी गुस्सा नहीं हैं। उनका कहना है कि ये उनका पहला सीरियल है। इससे उन्होंने काफी कुछ सीखा है। साथ ही वह शो में आने वाली नयी एक्ट्रेस के लिए खुश हैं। उनका कहना है कि मुंबई की लड़की होने के नाते उन्हें ग्लैमरस लुक लेने में मुश्किल नहीं था।

Loading...

बता दें कि इस सीरियल में अब जल्द ही नया ट्वीस्ट देखने को मिलेगा। जिसमें लीड रोल रानी का ग्लैमरस अवतार देखने को मिलेगा। रानी के किरदार में शो में अब एक्ट्रेस सृष्टि जैन नजर आएंगी। इससे पहले वो ‘मैं मायके चली जाऊंगी’ में नजर आ रही थीं। किसी टीवी एक्टर का रिप्लेस होना ये कोई बड़ी बात नहीं है। लेकिन नए कलाकारों को उतना प्यार नहीं मिल पाता है। जिस कारण कई बार मेकर्स को पुराने स्टार्स वापस बुलाने पड़टे हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.